चीन से तनाव के बीच पीएम मोदी आज 11 बजे करेंगे 66वीं बार मन की बात

चीन से तनाव के बीच पीएम मोदी आज 11 बजे करेंगे 66वीं बार मन की बात

  • सुबह 11 बजे Mann Ki Baat के जरिए देश को संबोधित करेंगे PM Modi।
  • चीन से तनाव और Coronavirus Crisis पर कर सकते हैं चर्चा।
  • All India Radio पर मन की बात एक लोकप्रिय कार्यक्रम है।

नई दिल्ली। चीन के साथ सीमा विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) रविवार को मासिक रेडियो वार्ता 'मन की बात' ( Mann KI Baat ) के माध्यम से देश को 11 बजे संबोधित करेंगे। पीएम के मासिक रेडियो कार्यक्रम का यह 66वां एपिसोड होगा। आज के कार्यक्रम के लिए उन्होंने 14 जून को लोगों से सुझाव मांगे थे।

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था इस महीने #MannKiBaat कार्यक्रम का प्रसारण 28 जून को होगा। इसके जरिए मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों के विचारों को जान सकूंगा और टेलीफोन कॉल के जरिए उनसे जुड़ सकूंगा। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि आपके पास कोविद-19 ( Covid ) से लड़ाई और कई दूसरें मुद्दों पर कहने के लिए बहुत कुछ होगा।

BJP पर कांग्रेस के 3 बड़े नेताओं का तीखा प्रहार, चीन से जमीन वापस लें PM Modi


पीएम मोदी ने ट्वीट कर एक नंबर भी सभी से साझा किया था। ताकि लोग उस पर अपने मैसेज रिकॉर्ड कर सकें। इसके अलावा उन्होंने लोगों से नमो ऐप ( Namo App ), MyGov और दूसरे सरकारी फोरम पर भी सुझाव देने के लिए अपील की थी।माना जा रहा है कि आज मन की बात में वे चीन के साथ चल रही तनातनी ( Ongoing Conflict With China ) और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से अपनाए जा रहे हमलावर रुख को लेकर आम जनता के सामने अपना पक्ष रख सकते हैं।

इस बार चीन मुद्दे की चर्चा की संभावना इसलिए भी बन रही है, क्योंकि भाजपा ने अपने सभी कार्यकर्ताओं ( BJP Workers ) को हर हाल में इस कार्यक्रम को सुनने के लिए कहा है। साथ ही बीजेपी ने कार्यक्रम में कही बात को देशवासियों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भी कार्यकर्ताओं को दी है।

Delhi में एक दिन में हुई रिकॉर्ड 21,144 Corona Testing, 4 गुना बढ़ी जांच की संख्या

इस कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी आम जनता को चीन के साथ युद्ध की स्थिति में अपनी तैयारियों के बारे में आश्वस्त करने के साथ ही उनसे विषम संकट में धैर्य रखने की अपील कर सकते हैं। इसके साथ की कोविद-19 ( Covid-19 ) पर चर्चा कर सकते हैं।

इससे पहले 31 मई को अपने संबोधन में पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में वह सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) के नियमों का पालन करें, मास्क पहनें और बार बार हाथ धोएं।

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Lockdown: पूरे राज्य में फिर लॉकडाउन, सील होंगी पूरी सीमाएं

मंत्रिमंडल विस्तार / केंद्रीय नेतृत्व ने रिजेक्ट की शिवराज की लिस्ट; नए चेहरों को मंत्री बनाने के साथ नरोत्तम और तुलसी को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है

रफत वारसी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए

मध्य प्रदेश / भाजपा के 13 वरिष्ठ विधायकों के मंत्री बनने पर असमंजस बरकरार, गोपाल भार्गव बोले- कांग्रेस ने भी यही गलती की थी

शहीद हसमत वारसी जी के सुपुत्र रफत वारसी को मिला प्रदेश में महत्वपूर्ण पद

TATA Consulting Engineers Limited Hiring|BE/B.Tech Civil Engineer

मप्र / 1 जुलाई को भी मंत्रिमंडल विस्तार के आसार नहीं, नए चेहरों में भोपाल से रामेश्वर, विष्णु खत्री, इंदौर से ऊषा, मालिनी और रमेश के नाम चर्चा में

India News