-->
Madhya Pradesh: इंदौर में ब्रेकअप के बाद प्रेमिका ने लगा ली फांसी, दुखी होकर प्रेमी भी ट्रेन से कटकर मर गया

Madhya Pradesh: इंदौर में ब्रेकअप के बाद प्रेमिका ने लगा ली फांसी, दुखी होकर प्रेमी भी ट्रेन से कटकर मर गया


ये मामला इंदौर जिले के हीरा नगर थाना क्षेत्र के पास का है. जहां पर पहले प्रेमिका ने प्रेमी की किसी बात से नाराज होकर रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. साथ ही दूसरे दिन प्रेमी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी

Madhya Pradesh: इंदौर में ब्रेकअप के बाद प्रेमिका ने लगा ली फांसी, दुखी होकर प्रेमी भी ट्रेन से कटकर मर गया
युवती ने फांसी लगाकर जान दी. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले में दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां गुरुवार को प्रेमीजोड़े ने आत्महत्या कर ली. पहले प्रेमिका ने रात में किसी बात को लेकर फांसी लगाकर जान दे दी. इसके अगले दिन प्रेमिका की मौत की जानकारी मिलने पर प्रेमी ने भी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

दरअसल, ये मामला इंदौर जिले के हीरा नगर थाना क्षेत्र के पास का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला. उसकी पहचान देवेंद्र (25 ) मारुती नगर के रहने वाले के रूप में हुई. वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. वहीं, मृतक  देवेंद्र का रविदास नगर की रहने वाली काजल कोटवाल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस दौरान बीते दो दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद काजल ने अपने घर में फांसी लगा ली. काजल की मौत की जानकारी मिलते ही शुक्रवार की दोपहर देवेंद्र अपने परिजनों से घर से बाहर जाने की बात बोलकर निकला. इसके बाद ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है. इसके बाद ही शव परिवार वालों को सौंप गया.

दोनों के बीच 1 साल से चल रहा था अफेयर

इस मामले की जानकारी मृतक देवेंद्र के परिवार वालों ने बताया कि मृतक काजल MPPSC की तैयारी कर रही साथ ही दोनों में एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बीते कुछ दिन पहले मृतक काजल के भाई ने देवेंद्र को बहन के आसपास दिखने के लिए मना किया था, जिसके बाद दोनों लोग छुपकर मिला करते थे. पिछले कुछ दिन पहले देवेंद्र ने काजल को किसी दूसरे युवक के साथ बात करते हुए देख लिया था. जिससे दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था. ऐसे में गुरुवार की देर रात काजल ने अपने घर में फांसी लगा कर जान ले ली

0 Response to "Madhya Pradesh: इंदौर में ब्रेकअप के बाद प्रेमिका ने लगा ली फांसी, दुखी होकर प्रेमी भी ट्रेन से कटकर मर गया"

Post a Comment

Slider Post