-->
अगर ऐसे करेंगे सिलेंडर की बुकिंग तो मिलेगा 900 रुपये तक का कैशबैक, ये रहा फुल प्रोसेस

अगर ऐसे करेंगे सिलेंडर की बुकिंग तो मिलेगा 900 रुपये तक का कैशबैक, ये रहा फुल प्रोसेस


अगर आप घर के लिए सिलेंडर बुक कर रहे हैं तो पेटीएम से बुकिंग करने पर आपको फायदा हो सकता है. अभी पेटीएम सिलेंडर बुकिंग पर 900 रुपये तक कैशबैक दे रहा है

अगर ऐसे करेंगे सिलेंडर की बुकिंग तो मिलेगा 900 रुपये तक का कैशबैक, ये रहा फुल प्रोसेस
इंडियन ऑयल ने पेटीएम से 900 रुपये कैशबैक मिलने की जानकारी दी है.

रसोई गैस की बढ़ती कीमतों की वजह से लोगों को खर्चा बढ़ता जा रहा है. पिछले कुछ महीनों में सिलेंडर की कीमतों में काफी बढ़ोतरी हो गई है. हाल ही में जुलाई के शुरुआत में भी बिना सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा हो गया था. वहीं, कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में 84 रुपये की बढ़ोतरी हुई. ऐसे में पेटीएम की ओर से खास ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें सिलेंडर बुकिंग पर आप 900 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं यानी आपको सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक फायदा हो सकता है.

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है और अपने ग्राहकों को सिलेंडर बुकिंग पर मिलने वाले इस ऑफर के बारे में बताया है. ऐसे में अगर आपको भी घर के लिए सिलेंडर बुक करना है तो आप इस खास तरीके से बुकिंग करके कैशबैक हासिल कर सकते हैं. जानते हैं इस ऑफर को लेकर क्या नियम और शर्तें और किस तरह से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है…

इंडियन ऑयल ने दी जानकारी

इंडियन ऑयल ने मंगलवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए पेटीएम से 900 रुपये कैशबैक मिलने की जानकारी दी है. इंडियन ऑयल ने लिखा है- ‘ पेटीएम के जरिए इंडेन एलपीजी रिफिल बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पाएं.’ साथ ऑयल कंपनी ने सिलेंडर बुक करने के लिए एक लिंक भी दिया है.

किन लोगों को फायदा मिलेगा?

पेटीएम अपने यूजर्स को ये फायदा दे रहा है. जो ग्राहक पहली बार Paytm ऐप के माध्‍यम से एलपीजी सिलेंडर बुक करेंगे, उन्हें 900 रुपये तक का फायदा मिल सकता है. खास बात ये है कि यूजर्स 3 LPG cylinder बुक करने तक 900 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

कैसे करनी होगी बुकिंग?

इसके लिए सबसे पहले आप पेटीएम ऐप्लीकेशन डाउनलोड कर लें. इसमें लॉगिन के बाद आप Book a Cylinder आइकॉन पर टैप करें. आप सीधे सर्च करके भी इस ऑप्शन में जा सकते हैं या फिर Recharge And Bill Pay ऑप्शन में ऐसा कर सकते हैं. यहां तीन विकल्प मिलेंगे भारत गैस, इंडेन गैस और HP गैस, अपने गैस प्रोवाइडर का चयन करें.
गैस प्रोवाइडर का चयन करने के बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या LPG आईडी या ग्राहक संख्या दर्ज करें. इसका बाद तय प्रोसेस को फॉलो करते जाएं और आपका सिलेंडर बुक हो जाएगा.

0 Response to "अगर ऐसे करेंगे सिलेंडर की बुकिंग तो मिलेगा 900 रुपये तक का कैशबैक, ये रहा फुल प्रोसेस"

Post a Comment

Slider Post