-->

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें
FASHION OFFERS
MP: शादी के अगले दिन ही लड़की ने पति से मांगे 20 लाख रुपए, तलाक देने की कोशिश की तो बोली- ऐसा सोचा भी तो मरवा दूंगी

MP: शादी के अगले दिन ही लड़की ने पति से मांगे 20 लाख रुपए, तलाक देने की कोशिश की तो बोली- ऐसा सोचा भी तो मरवा दूंगी


मप्र के ग्वालियर जिले के रहने वाले युवक ने झारखंड की रहने वाली युवती को तलाक का नोटिस भेजने के बाद वह धमकी दे रही है. वह 20 लाख रुपए ना देने पर उसके खिलाफ रेप समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी

MP: शादी के अगले दिन ही लड़की ने पति से मांगे 20 लाख रुपए, तलाक देने की कोशिश की तो बोली- ऐसा सोचा भी तो मरवा दूंगी
शादी के अगले दिन ही पति से 20 लाख रुपए मांगने लगी पत्नी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले में शादी के बाद पति को पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रही एक पत्नी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला की तीन महीने पहले इस शख्स से शादी हुई थी. इस शख्स ने आरोप लगाया है कि शादी के अगले दिन से ही उसकी पत्नी 20 लाख रुपए मांग रही है. जब उसने तलाक देने के लिए याचिका लगाई तो ये महिला उसे जान से मारने की धमकी देने लगी.

पति ने बताया कि बीते दिनों उसने न्यायालय में शादी शून्य कराने के लिए याचिका लगाई है. इस पर उसकी पत्नी ने वीडियो कॉल कर कहा- वापस ले लो, नहीं तो मरवा दूंगी. ये घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र के नौगजा रोड की बताई जा रही है. जहां धमकी और ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) से परेशान ये शख्स बुधवार को थाने पहुंचा. पुलिस अधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

इंदरगंज थाना क्षेत्र के नौगजा रोड के रहने वाले विकास ने पिछले एक हफ्तें पहले उसने अपनी पत्नी नम्रता कुमारी से शादी तोड़ने की याचिका कोर्ट में डाली है. जिसके बाद से ही पीड़ित युवक की पत्नी उसे धमका रही है. वह बुधवार को जब घर पर काम कर रहा था, तो नम्रता ने वीडियो कॉल पर उसे धमकी दी. जिसके कारण विकास ने परेशान होकर नजदीकी थाने पहुंचा.

मेट्रिमोनियल वेबसाइट से हुई थी दोस्ती

बता दें कि लगभग 3 महीने पहले उसने शादी के लिए मेट्रिमोनियल वेबसाइट (Matrimonial website) पर रजिस्ट्रेशन कराया था. जिसके 4 दिन बाद ही झारखंड की रहने वाली नम्रता कुमारी ने उससे संपर्क किया था. जिसके चलते दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इसके बाद 3 फरवरी को नम्रता और विकास ने भोपाल में आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. पीड़ित विकास ने बताया है कि 3 फरवरी को शादी करने के बाद 4 फरवरी को नम्रता ने उसे बताया कि वह घर जा रही है. जिसके बाद उसका कॉल आया और नम्रता ने उसे अपने यहां बुलाया. जब वह रांची रेलवे स्टेशन पहुंचा तो नम्रता अपने 10 से 15 साथियों के साथ उसे बंधक बनाकर अपने घर ले जाने लगे. इस दौरान उसे धमकी दी कि अगर सही सलामत जाना है, तो घर वालों से 5 लाख रुपए मंगाओ.

शादी तोड़ने पर रेप का केस लगाने की धमकी दे रही महिला

विकास ने बताया कि उसके साथियों में एक युवक उसे नम्रता का पति बता रहा था और बाकी अन्य उसके साथी थे. विकास ने उनके बीच फंसा देखकर वह बाथरूम के बहाने वहां से भाग निकला. वहीं विवाह विच्छेद का नोटिस भेजने के बाद अब वह धमकी दे रही है. वह 20 लाख रुपए ना देने पर उसके खिलाफ रेप समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रही है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के इंदरगंज थाने के इंस्पेक्टर शैलेंद्र भार्गव ने बताया है कि एक युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. वहीं, इससे पहले भी पत्नी की शिकायत पर पति पर मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

0 Response to "MP: शादी के अगले दिन ही लड़की ने पति से मांगे 20 लाख रुपए, तलाक देने की कोशिश की तो बोली- ऐसा सोचा भी तो मरवा दूंगी"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post