-->
विधायक ने मंत्री व उनके बेटे पर लगाए रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप, देखें वीडियो

विधायक ने मंत्री व उनके बेटे पर लगाए रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप, देखें वीडियो

 


कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के आक्रामक तेवर, बोले-इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों ने खुद कहा जनप्रतिनिधियों से ला रहे हैं इंजेक्शन..


इंदौर. इंदौर (indore) जिले के कोविड प्रभारी व प्रदेश सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट (minister tulsi silawat) पर गंभीर आरोप लगे हैं। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (congress mla sanjay shukla) ने मंत्री तुलसी सिलावट व उनके बेटे चिंटू पर रेमडेसिविर इंजेक्शन (remdesivir injection) बेचने के गंभीर आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला बोला है। इतना ही नहीं विधायक संजय शुक्ला ने ये भी कहा है कि इंदौर शहर में कोरोना (corona virus) से हाहाकार मचा हुआ है लेकिन इंदौर को अपने सपनों का शहर कहने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) अभी तक एक भी बार इंदौर शहर के हालात देखने के लिए नहीं आए हैं।

देखें वीडियो- मंत्री पर हमला बोलते बोलते भाषा की मर्यादा भूले कांग्रेस विधायक

 

मंत्री सिलावट व उनके बेटे पर कांग्रेस विधायक के गंभीर आरोप
इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए और उन्होंने प्रदेश सरकार के साथ ही इंदौर जिले के कोविड प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट पर भी जमकर हमला बोला। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिन्हें कोरोना महामारी के दौरान इंदौर जिले का प्रभार दिया गया है वो घर पर बैठे हुए हैं और जनता परेशान हो रही है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि जो लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पकड़ाए हैं उन्होंने बताया है कि वो जनप्रतिनिधि से इंजेक्शन लेकर आए थे। मामले में मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे चिंटू का नाम सामने आया है, जनता ऐसे नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी। इस दौरान विधायक भाषा की मर्यादा भी लांघ गए और ये तक कह दिया कि मंत्री सिलावट चूड़ी पहनकर अपने घर में बैठे हुए हैं।

 

minister1.png

सीएम पर साधा निशाना
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री इंदौर को अपने सपनों का शहर कहते थे वो महामारी के विकट दौर में एक बार भी इंदौर नहीं आए। इंदौर के हालात दिन ब दिन बिगड़ रहे हैं, इलाज के लोग परेशान हो रहे हैं लेकिन इसके तैयार खड़े एमवाय अस्पताल, नर्सिंग कॉलेज, डेंटल कॉलेज व अन्य हॉस्टल्स को चालू नहीं किया जा रहा है। सिर्फ आंकड़े दिखाने का काम प्रशासन और सरकार के नुमाइंदे कर रहे हैं

0 Response to "विधायक ने मंत्री व उनके बेटे पर लगाए रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप, देखें वीडियो"

Post a Comment

Slider Post