-->
Top 5 News : अक्षय-गोविंदा हुए कोविड-19 का शिकार, कपिल शर्मा ने रखा बेटे का नाम

Top 5 News : अक्षय-गोविंदा हुए कोविड-19 का शिकार, कपिल शर्मा ने रखा बेटे का नाम


अगर आप रविवार की मनोरंजन की खबरों पर ध्यान नहीं दे पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं. Entertainment Top 5 में पढ़िए सारी खबरें

Top 5 News : अक्षय-गोविंदा हुए कोविड-19 का शिकार, कपिल शर्मा ने रखा बेटे का नाम, पढ़ें- मनोरंजन की बड़ी खबरें
मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन जगत में रविवार का दिन खबरों के लिहाज से काफी अहम रहा. कौन सी थीं वो बड़ी खबरें जिन पर सबकी नजर रही. अगर आप इन खबरों पर ध्यान नहीं दे पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं. हम आपके लिए लेकर आए हैं पूरे दिन की ऐसी पांच बड़ी खबरों की लिस्ट, जिन्हें आपको बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहिए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) के कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने की खबर से लेकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बेटे के नामकरण तक, तमाम खबरें पढ़ें आज के Entertainment Top 5 में.

Indian Idol 12 के मंच पर रेखा ने बयां किया दिल में छुपा दर्द

सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच आशीष कुलकर्णी  (Ashish Kulkarni) ने रेखा (Rekha) स्पेशल एपिसोड में नदिया से दरिया, रफ्ता रफ्ता जैसे तीन बैक टू बैक दो शानदार गाने मंच पर पेश किए है. आपको बता दे, इन गानों में से फिल्म नमक हराम का ‘नदिया से दरिया’ ये गाना राजेश खन्ना और रेखा पर फिल्माया गया है. तो कहानी किस्मत का गाना रफ्ता रफ्ता धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था. आशीष की परफॉर्मेंस के बाद जब उन्होंने रेखा को उनकी आवाज की खूबसूरती की तारीफ की तब रेखा का जवाब काफी दिलचस्प था.

जब आशीष ने रेखा से कहा, यहां मौजूद सभी आपकी खूबसूरती से प्यार करते है लेकिन मैं आपकी आवाज से प्यार करता हूं. आशीष का जवाब सुनकर रेखा ने उनसे खफा होने का नाटक करते हुए कहा, ‘सिर्फ आवाज से. इस पर हड़बड़ा गए आशीष ने कहा नहीं मैम, आपसे बहुत प्यार करता हूं. आशीष का जवाब सुनकर रेखा ने कहा, अरे छोड़िए, करना होता प्यार तो कब कब कौन कौन कैसे कैसे कर देते है और फिर एक बार मंच पर हसी के फव्वारे छूट गए.

महाराष्ट्र के सीएम ने प्रोड्यूसर्स और ब्रॉडकास्टर्स के साथ की मीटिंग

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है. साथ ही मुंबई में शूटिंग के दौरान कई केस सामने आ रहे है जिसकी वजह से प्रोड्यूसर्स, ब्रॉडकास्टर्स के साथ मीटिंग भी की है. जिसमें शूटिंग के लिए नई गाइडलाइन्स लागू करने का प्लान किया है. हम आपको इन गाइडलाइन्स के बारे में बताते हैं.

हमारे सूत्रों के मुताबिक मीटिंग में शूट को लेकर बात की गई. शूट पर प्रतिबंध लगाया जाएगा लेकिन पूरी तरह से इसे बंद नहीं करेंगे. मेकर्स को ये सूचना दी गई है कि शूटिंग कम से कम लोगों के साथ करें. 33 प्रतिशत लोगों के साथ शूटिंग करने का आदेश दिया गया है.

कपिल शर्मा ने बेटे का रखा ऐसा जबरदस्त नाम

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) फरवरी में पेरेंट्स बने हैं. गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया था. दोनों के अब एक बेटी और बेटा है. हालांकि अब तक कपिल ने बेटे का नाम और फोटो किसी को नहीं दिखाई है. लेकिन अब फाइनली कपिल ने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है. दरअसल, कपिल के बर्थडे पर सिंगर नीति मोहन ने उन्हें विश किया और इस दौरान उन्होंने बेटे का नाम भी पूछ लिया.

नीती ने ट्वीट किया था, हैप्पी बर्थडे कपिल पाजी. आपको और आपके परिवार को बहुत प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो. कपिल ने नीति के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, थैंक्यू नीतू, आशा है कि तुम अपना ध्यान रख रही हो. हमने बेटे का नाम त्रिशान रखा है. बता दें कि त्रिशान का मतलब होता है जीत, विजय. वाकई कपिल ने बेटे का बहुत ही प्यारा नाम रखा है.

बॉलीवुड की पॉपुलर ‘दादी’ शशिकला ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शशिकला(Shashikala) का निधन हो गया है. 4 अप्रैल यानी कि रविवार को मुंबई में उन्होंने आखिरी सांस ली. बता दें कि शशिकला ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी में दादी के रोल में शशिकला को काफी पसंद किया था. बता दें कि शशिकला का जन्म 1932 अगस्त में हुआ था. उन्हें डाकू, रास्ता और कभी खुशी कभी गम से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.

बता दें कि शशिकला ने नीला आकाश, छोटी सी मुलाकात, शतरंज, आहिस्ता-आहिस्ता जैसी फिल्मों में अपने काम से खूब वाहवाही बटोरी थी. उन्होंने कभी खुसी कभी गम, मुझसे शादी करोगी और बादाशाह में अपने बिंदास कॉमेडी अवतार से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई थी.

अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी हुए कोरोना के शिकार

बॉलीवुड सेलेब्स पर कोरोना की मार बढ़ती ही जा रही है. एक के बाद एक कई सेलेब्स कोविड का शिकार हो रहे हैं. इस बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब गोविंदा (Govinda) की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. एक्टर फिलहाल घर पर क्वांरटीन पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा ने कहा, ‘मैं अपना पूरा ध्यान रख रहा था और सभी प्रिकॉशन्स ले रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा था. मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.’

एक्टर ने आगे बताया कि उनके अलावा बाकी सभी घरवालों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी सुनीता कुछ दिनों पहले ही कोविड से ठीक हुई हैं. वह उसके बाद से अपना पूरा ध्यान रख रही थीं. लेकिन मैं ही कोविड का शिकार हो गया.

0 Response to "Top 5 News : अक्षय-गोविंदा हुए कोविड-19 का शिकार, कपिल शर्मा ने रखा बेटे का नाम"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

Slider Post