Skip to main content

Top 5 News : अक्षय-गोविंदा हुए कोविड-19 का शिकार, कपिल शर्मा ने रखा बेटे का नाम


अगर आप रविवार की मनोरंजन की खबरों पर ध्यान नहीं दे पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं. Entertainment Top 5 में पढ़िए सारी खबरें

Top 5 News : अक्षय-गोविंदा हुए कोविड-19 का शिकार, कपिल शर्मा ने रखा बेटे का नाम, पढ़ें- मनोरंजन की बड़ी खबरें
मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन जगत में रविवार का दिन खबरों के लिहाज से काफी अहम रहा. कौन सी थीं वो बड़ी खबरें जिन पर सबकी नजर रही. अगर आप इन खबरों पर ध्यान नहीं दे पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं. हम आपके लिए लेकर आए हैं पूरे दिन की ऐसी पांच बड़ी खबरों की लिस्ट, जिन्हें आपको बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहिए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) के कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने की खबर से लेकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बेटे के नामकरण तक, तमाम खबरें पढ़ें आज के Entertainment Top 5 में.

Indian Idol 12 के मंच पर रेखा ने बयां किया दिल में छुपा दर्द

सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच आशीष कुलकर्णी  (Ashish Kulkarni) ने रेखा (Rekha) स्पेशल एपिसोड में नदिया से दरिया, रफ्ता रफ्ता जैसे तीन बैक टू बैक दो शानदार गाने मंच पर पेश किए है. आपको बता दे, इन गानों में से फिल्म नमक हराम का ‘नदिया से दरिया’ ये गाना राजेश खन्ना और रेखा पर फिल्माया गया है. तो कहानी किस्मत का गाना रफ्ता रफ्ता धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था. आशीष की परफॉर्मेंस के बाद जब उन्होंने रेखा को उनकी आवाज की खूबसूरती की तारीफ की तब रेखा का जवाब काफी दिलचस्प था.

जब आशीष ने रेखा से कहा, यहां मौजूद सभी आपकी खूबसूरती से प्यार करते है लेकिन मैं आपकी आवाज से प्यार करता हूं. आशीष का जवाब सुनकर रेखा ने उनसे खफा होने का नाटक करते हुए कहा, ‘सिर्फ आवाज से. इस पर हड़बड़ा गए आशीष ने कहा नहीं मैम, आपसे बहुत प्यार करता हूं. आशीष का जवाब सुनकर रेखा ने कहा, अरे छोड़िए, करना होता प्यार तो कब कब कौन कौन कैसे कैसे कर देते है और फिर एक बार मंच पर हसी के फव्वारे छूट गए.

महाराष्ट्र के सीएम ने प्रोड्यूसर्स और ब्रॉडकास्टर्स के साथ की मीटिंग

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है. साथ ही मुंबई में शूटिंग के दौरान कई केस सामने आ रहे है जिसकी वजह से प्रोड्यूसर्स, ब्रॉडकास्टर्स के साथ मीटिंग भी की है. जिसमें शूटिंग के लिए नई गाइडलाइन्स लागू करने का प्लान किया है. हम आपको इन गाइडलाइन्स के बारे में बताते हैं.

हमारे सूत्रों के मुताबिक मीटिंग में शूट को लेकर बात की गई. शूट पर प्रतिबंध लगाया जाएगा लेकिन पूरी तरह से इसे बंद नहीं करेंगे. मेकर्स को ये सूचना दी गई है कि शूटिंग कम से कम लोगों के साथ करें. 33 प्रतिशत लोगों के साथ शूटिंग करने का आदेश दिया गया है.

कपिल शर्मा ने बेटे का रखा ऐसा जबरदस्त नाम

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) फरवरी में पेरेंट्स बने हैं. गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया था. दोनों के अब एक बेटी और बेटा है. हालांकि अब तक कपिल ने बेटे का नाम और फोटो किसी को नहीं दिखाई है. लेकिन अब फाइनली कपिल ने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है. दरअसल, कपिल के बर्थडे पर सिंगर नीति मोहन ने उन्हें विश किया और इस दौरान उन्होंने बेटे का नाम भी पूछ लिया.

नीती ने ट्वीट किया था, हैप्पी बर्थडे कपिल पाजी. आपको और आपके परिवार को बहुत प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो. कपिल ने नीति के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, थैंक्यू नीतू, आशा है कि तुम अपना ध्यान रख रही हो. हमने बेटे का नाम त्रिशान रखा है. बता दें कि त्रिशान का मतलब होता है जीत, विजय. वाकई कपिल ने बेटे का बहुत ही प्यारा नाम रखा है.

बॉलीवुड की पॉपुलर ‘दादी’ शशिकला ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शशिकला(Shashikala) का निधन हो गया है. 4 अप्रैल यानी कि रविवार को मुंबई में उन्होंने आखिरी सांस ली. बता दें कि शशिकला ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी में दादी के रोल में शशिकला को काफी पसंद किया था. बता दें कि शशिकला का जन्म 1932 अगस्त में हुआ था. उन्हें डाकू, रास्ता और कभी खुशी कभी गम से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.

बता दें कि शशिकला ने नीला आकाश, छोटी सी मुलाकात, शतरंज, आहिस्ता-आहिस्ता जैसी फिल्मों में अपने काम से खूब वाहवाही बटोरी थी. उन्होंने कभी खुसी कभी गम, मुझसे शादी करोगी और बादाशाह में अपने बिंदास कॉमेडी अवतार से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई थी.

अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी हुए कोरोना के शिकार

बॉलीवुड सेलेब्स पर कोरोना की मार बढ़ती ही जा रही है. एक के बाद एक कई सेलेब्स कोविड का शिकार हो रहे हैं. इस बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब गोविंदा (Govinda) की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. एक्टर फिलहाल घर पर क्वांरटीन पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा ने कहा, ‘मैं अपना पूरा ध्यान रख रहा था और सभी प्रिकॉशन्स ले रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा था. मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.’

एक्टर ने आगे बताया कि उनके अलावा बाकी सभी घरवालों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी सुनीता कुछ दिनों पहले ही कोविड से ठीक हुई हैं. वह उसके बाद से अपना पूरा ध्यान रख रही थीं. लेकिन मैं ही कोविड का शिकार हो गया.

Comments

Popular posts from this blog

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

मकर संक्रांति मकर संक्रांति  का भारतीय धार्मिक परम्परा में विशेष महत्व है, क्योंकि इस दिन सूर्य धनु राशि को छोड़ कर मकर राशि में प्रवेश कर उत्तरायण में आता है। शास्त्रों के अनुसार यह सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक है और इसीलिए इस दिन जप, तप, दान, स्नान का विशेष महत्व है।  मकर संक्रांति  परंपरागत रूप से 14 जनवरी या 15 जनवरी को मनाई जाती आ रही है।  मकर संक्रांति  में ‘मकर’ शब्द मकर राशि को इंगित करता है जबकि ‘संक्रांति’ का अर्थ संक्रमण अर्थात प्रवेश करना है।  मकर संक्रांति  के दिन सूर्य धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करता है। एक राशि को छोड़कर दूसरे में प्रवेश करने की इस विस्थापन क्रिया को संक्रांति कहते हैं। शास्त्रों के नियम के अनुसार रात में संक्रांति होने पर अगले दिन भी संक्रांति मनाई जाती है। मकर संक्रांति  के दिन सूर्य दक्षिणायन से अपनी दिशा बदलकर उत्तरायण हो जाता है अर्थात सूर्य उत्तर दिशा की ओर बढ़ने लगता है, जिससे दिन की लंबाई बढ़नी और रात की लंबाई छोटी होनी शुरू हो जाती है। भारत में इस दिन से बसंत ऋतु की शुरुआत मानी जाती है। अत:  मकर संक्रांति  को उत्तरायण के नाम से भी जाना जाता है। तम

रफत वारसी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए

मध्य प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे की जवाबदारी प्रदेश के  युवा व वरिष्ठ नेता श्री रफत वारसी के हाथों में  मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने मध्य प्रदेश के भाजपा संगठन का विस्तार किया है जिसमें मोर्चे के नए प्रदेश अध्यक्षों की भी नियुक्ति की गई है जिसमें मध्य प्रदेश के वरिष्ठ व युवा नेता श्री रफत वारसी को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बनाकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जवाबदारी सौंपी गई है श्री रफत वारसी मध्यप्रदेश में एक उभरते हुए अल्पसंख्यक चेहरे है और भाजपा आलाकमान ने नए चेहरे के रूप में श्री वारसी साहब को यह नई जवाबदारी सौंपी है जिससे मध्य प्रदेश में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा और मजबूत होने की संभावना बढ़ गई है वर्तमान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में नई और युवा पीढ़ी के लोग अधिकतर काम कर रहे हैं और वारसी साहब के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से इसमें और अधिक वृद्धि होगी क्योंकि नए प्रदेश अध्यक्ष श्री वारसी साहब मध्यप्रदेश में अल्पसंख्यक समाज में अपनी गहरी पैठ रखते हैं उनके प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा बेहतर

शहीद हसमत वारसी जी के सुपुत्र रफत वारसी को मिला प्रदेश में महत्वपूर्ण पद

    शहीद हसमत वारसी जी  के सुपुत्र रफत वारसी को मिला प्रदेश में महत्वपूर्ण  पद          वी डी शर्मा जी ने गले लगा कर दी बधाई      मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से आशीर्वाद लेते हुए       वी डी  शर्मा जी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  ने दिया आशीर्वाद          अपनी माँ परवीन वारसी जी से दुआयें  लेते हुए रफत वारसी ने किया पदभार ग्रहण 17 जनवरी 2021 को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रफत वारसी ने किया पदभार ग्रहण रफत वारसी ने कहा मुस्लिम समाज में कई तरह के भ्रम हैँ जिन्हे दूर करने के लिए एक दल के साथ पुरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे ! साथ ही उन्होंने पदभार ग्रहण में आये हुए  सभी  साथियों का तहे दिल से शुक्रिया  अदा किआ 

SHOP WITH US Apparel & Accessories