Skip to main content

लचर स्वास्थ्य सुविधाओं पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा-आप भी मुख्यमंत्री होते तो ऐसे ही काम चलता


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष व शहर विधायक के साथ सटकर बैठे, पढ़ाया सोशल डिस्टेसिंग का पाठ.

कटनी. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और स्थानीय सांसद वीडी शर्मा ने कोरोना संकट काल के एक साल में लचर स्वास्थ्य सुविधाओं के सवाल पर पर कहा कि कुछ कमियां हो सकती है, कमियों की चर्चा भी होती है। कमीं नहीं होगी तो पता कैसे चलेगा। उन्होंने कहा कि चीजें एक दिन में नहीं होती है। आप भी मुख्यमंत्री होते तो आप को भी कदम ऐसी ही बढ़ानी पड़ती है।

सांसद वीडी शर्मा एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को कटनी पहुंचे। दमोह उपचुनाव में कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी पर उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन हो, लोग मास्क लगाकर ही शामिल हों। इसलिए वहां अलग-अलग मंडलों को कई भाग में बांटकर बैठकें कर रहे हैं।

खासबात यह है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कटनी में जब यह बात बोल रहे थे, तब सांसद वीडी शर्मा के साथ भाजपा के कटनी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, शहर विधायक संदीप जायसवाल, पूर्व मंत्री अलका जैन और पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव सटकर बैठे रहे। सोशल डिस्टेंसिंग अपनाना भूल गए।

सांसद ने ये बातें भी कही-
- कटनी में मेडिकल कॉलेज मेरी प्रतिबद्धता है। प्रक्रिया चल रही है। हम सब मिलकर इसे पूरा करेंगे।
- बरही में सैकड़ों एकड़ जमीन पर भू-माफिया का कब्जा और दो माह बाद भी प्रशासन द्वारा ठोस कार्रवाई के सवाल पर कहा कि भू-माफिया चाहे कोई भी हो, नहीं बचेंगे।
- कटनी शहर में पेयजल समस्या पर सासंद ने कहा कि पानी की उपलब्धता हमारा प्रयास है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि 2024 तक सभी घरों में नल से पानी पहुंचेगा।

इन कार्यक्रमों में हुए शामिल-
- जाग्रति पार्क में शहर विकास की संभावनाओं पर सुबह नागरिकों से चर्चा की। सर्किट हाउस में भाजपा मंडल अध्यक्षों की बैठक में पार्टी स्थापना दिवस और बाबा साहेब अंबेडकर जयंती पर बूथ स्तर तक होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की।
- कोरोना की रोकथाम के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में गाइडलाइन का पालन करने कहा। इस अवसर पर विधायक संजय पाठक, संदीप जायसवाल, कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, एसपी मयंक अवस्थी सहित अधिकारी मौजूद रहे।
- भाजपा के माधवनगर, एनकेजे और मुड़वारा मंडल द्वारा अलग-अलग स्थानों में आयोजित आयुष्मान कार्ड वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए, कार्ड वितरण किया।
- दद्दा धाम स्थित दद्दा जी के समाधी स्थल में श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ ही तिलक कॉलेज में स्वामी विवेकानंद और महात्मा गांधी की प्रतिमा में मल्यार्पण किया।
- भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिले। भाजपा नेता मि_ूलाल जैन की सुपुत्री की सगाई समारोह में शामिल हुए। एनकेजे मंडल अध्यक्ष मनीष दुबे के घर भी गए।

Comments

Popular posts from this blog

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

मकर संक्रांति मकर संक्रांति  का भारतीय धार्मिक परम्परा में विशेष महत्व है, क्योंकि इस दिन सूर्य धनु राशि को छोड़ कर मकर राशि में प्रवेश कर उत्तरायण में आता है। शास्त्रों के अनुसार यह सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक है और इसीलिए इस दिन जप, तप, दान, स्नान का विशेष महत्व है।  मकर संक्रांति  परंपरागत रूप से 14 जनवरी या 15 जनवरी को मनाई जाती आ रही है।  मकर संक्रांति  में ‘मकर’ शब्द मकर राशि को इंगित करता है जबकि ‘संक्रांति’ का अर्थ संक्रमण अर्थात प्रवेश करना है।  मकर संक्रांति  के दिन सूर्य धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करता है। एक राशि को छोड़कर दूसरे में प्रवेश करने की इस विस्थापन क्रिया को संक्रांति कहते हैं। शास्त्रों के नियम के अनुसार रात में संक्रांति होने पर अगले दिन भी संक्रांति मनाई जाती है। मकर संक्रांति  के दिन सूर्य दक्षिणायन से अपनी दिशा बदलकर उत्तरायण हो जाता है अर्थात सूर्य उत्तर दिशा की ओर बढ़ने लगता है, जिससे दिन की लंबाई बढ़नी और रात की लंबाई छोटी होनी शुरू हो जाती है। भारत में इस दिन से बसंत ऋतु की शुरुआत मानी जाती है। अत:  मकर संक्रांति  को उत्तरायण के नाम से भी जाना जाता है। तम

रफत वारसी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए

मध्य प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे की जवाबदारी प्रदेश के  युवा व वरिष्ठ नेता श्री रफत वारसी के हाथों में  मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने मध्य प्रदेश के भाजपा संगठन का विस्तार किया है जिसमें मोर्चे के नए प्रदेश अध्यक्षों की भी नियुक्ति की गई है जिसमें मध्य प्रदेश के वरिष्ठ व युवा नेता श्री रफत वारसी को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बनाकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जवाबदारी सौंपी गई है श्री रफत वारसी मध्यप्रदेश में एक उभरते हुए अल्पसंख्यक चेहरे है और भाजपा आलाकमान ने नए चेहरे के रूप में श्री वारसी साहब को यह नई जवाबदारी सौंपी है जिससे मध्य प्रदेश में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा और मजबूत होने की संभावना बढ़ गई है वर्तमान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में नई और युवा पीढ़ी के लोग अधिकतर काम कर रहे हैं और वारसी साहब के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से इसमें और अधिक वृद्धि होगी क्योंकि नए प्रदेश अध्यक्ष श्री वारसी साहब मध्यप्रदेश में अल्पसंख्यक समाज में अपनी गहरी पैठ रखते हैं उनके प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा बेहतर

शहीद हसमत वारसी जी के सुपुत्र रफत वारसी को मिला प्रदेश में महत्वपूर्ण पद

    शहीद हसमत वारसी जी  के सुपुत्र रफत वारसी को मिला प्रदेश में महत्वपूर्ण  पद          वी डी शर्मा जी ने गले लगा कर दी बधाई      मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से आशीर्वाद लेते हुए       वी डी  शर्मा जी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  ने दिया आशीर्वाद          अपनी माँ परवीन वारसी जी से दुआयें  लेते हुए रफत वारसी ने किया पदभार ग्रहण 17 जनवरी 2021 को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रफत वारसी ने किया पदभार ग्रहण रफत वारसी ने कहा मुस्लिम समाज में कई तरह के भ्रम हैँ जिन्हे दूर करने के लिए एक दल के साथ पुरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे ! साथ ही उन्होंने पदभार ग्रहण में आये हुए  सभी  साथियों का तहे दिल से शुक्रिया  अदा किआ 

SHOP WITH US Apparel & Accessories