लचर स्वास्थ्य सुविधाओं पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा-आप भी मुख्यमंत्री होते तो ऐसे ही काम चलता


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष व शहर विधायक के साथ सटकर बैठे, पढ़ाया सोशल डिस्टेसिंग का पाठ.

कटनी. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और स्थानीय सांसद वीडी शर्मा ने कोरोना संकट काल के एक साल में लचर स्वास्थ्य सुविधाओं के सवाल पर पर कहा कि कुछ कमियां हो सकती है, कमियों की चर्चा भी होती है। कमीं नहीं होगी तो पता कैसे चलेगा। उन्होंने कहा कि चीजें एक दिन में नहीं होती है। आप भी मुख्यमंत्री होते तो आप को भी कदम ऐसी ही बढ़ानी पड़ती है।

सांसद वीडी शर्मा एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को कटनी पहुंचे। दमोह उपचुनाव में कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी पर उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन हो, लोग मास्क लगाकर ही शामिल हों। इसलिए वहां अलग-अलग मंडलों को कई भाग में बांटकर बैठकें कर रहे हैं।

खासबात यह है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कटनी में जब यह बात बोल रहे थे, तब सांसद वीडी शर्मा के साथ भाजपा के कटनी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, शहर विधायक संदीप जायसवाल, पूर्व मंत्री अलका जैन और पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव सटकर बैठे रहे। सोशल डिस्टेंसिंग अपनाना भूल गए।

सांसद ने ये बातें भी कही-
- कटनी में मेडिकल कॉलेज मेरी प्रतिबद्धता है। प्रक्रिया चल रही है। हम सब मिलकर इसे पूरा करेंगे।
- बरही में सैकड़ों एकड़ जमीन पर भू-माफिया का कब्जा और दो माह बाद भी प्रशासन द्वारा ठोस कार्रवाई के सवाल पर कहा कि भू-माफिया चाहे कोई भी हो, नहीं बचेंगे।
- कटनी शहर में पेयजल समस्या पर सासंद ने कहा कि पानी की उपलब्धता हमारा प्रयास है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि 2024 तक सभी घरों में नल से पानी पहुंचेगा।

इन कार्यक्रमों में हुए शामिल-
- जाग्रति पार्क में शहर विकास की संभावनाओं पर सुबह नागरिकों से चर्चा की। सर्किट हाउस में भाजपा मंडल अध्यक्षों की बैठक में पार्टी स्थापना दिवस और बाबा साहेब अंबेडकर जयंती पर बूथ स्तर तक होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की।
- कोरोना की रोकथाम के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में गाइडलाइन का पालन करने कहा। इस अवसर पर विधायक संजय पाठक, संदीप जायसवाल, कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, एसपी मयंक अवस्थी सहित अधिकारी मौजूद रहे।
- भाजपा के माधवनगर, एनकेजे और मुड़वारा मंडल द्वारा अलग-अलग स्थानों में आयोजित आयुष्मान कार्ड वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए, कार्ड वितरण किया।
- दद्दा धाम स्थित दद्दा जी के समाधी स्थल में श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ ही तिलक कॉलेज में स्वामी विवेकानंद और महात्मा गांधी की प्रतिमा में मल्यार्पण किया।
- भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिले। भाजपा नेता मि_ूलाल जैन की सुपुत्री की सगाई समारोह में शामिल हुए। एनकेजे मंडल अध्यक्ष मनीष दुबे के घर भी गए।

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता