-->

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें
FASHION OFFERS
कोविड 19 महामारी के बीच बस 2 मिनट में एंबुलेंस मुहैया कराएगी हैदराबाद की यह कंपनी, जानिए कैसे

कोविड 19 महामारी के बीच बस 2 मिनट में एंबुलेंस मुहैया कराएगी हैदराबाद की यह कंपनी, जानिए कैसे


कंपनी के मुताबिक कॉल के करने के बस 2 मिनट के अंदर मरीज को मदद मिल सकती है. कंपनी का कहना है कि अभी एंबुलेंस मिलने में करीब 45 मिनट से 14 मिनट तक का समय लग जाता है. स्‍टैन प्‍लस ने बेंगलुरु में 100 से ज्‍यादा एंबुलेंसेज को तैनात किया है

कोविड 19 महामारी के बीच बस 2 मिनट में एंबुलेंस मुहैया कराएगी हैदराबाद की यह कंपनी, जानिए कैसे
स्‍टैनप्‍लस हैदराबाद स्थित सबसे बड़ा प्राइवेट एंबुलेंस नेटवर्क है. 

प्राइवेट पेशेंट लॉजिस्‍टक्‍स और मेडिकल रेस्पॉन्‍स कंपनी स्‍टैन प्‍लस ने अब बेंगलुरु के बाजार में एंट्री मार ली है. स्‍टैन प्लस ने रेड एंबुलेंस सेवा की शुरुआत के साथ ही देश की सिलिकॉन वैली में कदम रख दिए हैं. यह एंबुलेंस सेवा ऐसे समय में लॉन्‍च हुई जब भारत के बाकी हिस्‍सों की ही तरह दक्षिण भारत में भी कोविड-19 का कहर जारी है.

एंबुलेंस आने में नहीं लगेगा ज्‍यादा समय

स्‍टैन प्‍लस की तरफ से कहा गया है कि भारत के एंबुलेंस मार्केट में अभी तक स्‍थानीय कंपनियों का ही दबदबा है. ये स्‍थानीय कंपनियां पे-फॉर-प्‍ले मॉडल पर ऑपरेट करती हैं. स्‍टैन प्‍लस का कहना है कि रेड एंबुलेंस प्‍लेटफॉर्म के जरिए उसने उस टेक्‍नोलॉजी को आम आदमी तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है जो प्रीमियम क्‍वालिटी मेडिकल रेस्‍पॉन्‍स से जुड़ी है. कंपनी के मुताबिक कॉल के करने के बस 2 मिनट के अंदर मरीज को मदद मिल सकती है. कंपनी का कहना है कि अभी एंबुलेंस मिलने में करीब 45 मिनट से 14 मिनट तक का समय लग जाता है.

बेंगलुरु में तैनात 100 से ज्‍यादा एंबुलेंस

स्‍टैन प्‍लस ने बेंगलुरु में 100 से ज्‍यादा एंबुलेंसेज को तैनात किया है. कंपनी ने कुछ अस्‍पतालों जैसे साकरा वर्ल्‍ड हॉस्पिटल, कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल, रमैय्या मेमोरियल हॉस्पिटल, फोर्टिस हॉस्पिटल और दूसरे कुछ अस्‍पतालों के साथ टाइ-अप किया है ताकि वह बाजार में अपनी पकड़ बना सके. रेड एंबुलेस प्‍लेटफॉर्म के जरिए इन हॉस्पिटल्‍स ने पहले ही स्‍टैनप्‍लस की एंबुलेंसेज की सर्विस को आउटसोर्स करना शुरू कर दिया है. कंपनी अब कुछ और कंपनियों और मोबाइल प्‍लेटफॉर्म के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट करने की भी कोशिश कर रही है. इसका मकसद इमरजेंसी सर्विसेज को मुहैया कराया जाना है.

एंबुलेंस का सबसे बड़ा नेटवर्क

स्‍टैनप्‍लस के सीईओ प्रभदीप सिंह ने कहा है, ‘हैदराबाद में रेड एंबुलेंस को मिली भारी प्रतिक्रिया को देखने के बाद हमने बेंगलुरु के बाजार में एंट्री की है और यह हमारे अगले कदम की तरफ बड़ा रास्‍ता है.’ कंपनी ने कहा है कि वह हाई क्‍वालिटी, भरोसेमंद सर्विस और बेंगलुरु के लोगों को एक बेहतर अनुभव मुहैया कराना चाहते हैं. फिलहाल स्‍टैनल प्‍लस ने अपने फोन नंबर 1800 पर पेशेंट फेसिंग एप को लॉन्‍च किया है ताकि लोगों को सुविधा हो सके. स्‍टैनप्‍लस हैदराबाद स्थित सबसे बड़ा प्राइवेट एंबुलेंस नेटवर्क है.

एयर एंबुलेंस की सुविधा भी

कंपनी की मानें तो फॉर्च्‍यून 500 कंपनियां रेड असिस्‍ट प्‍लेटफॉर्म पर भरोसा करती हैं. उनकी मानें तो भारत में स्‍टैनप्‍लस इस समय 1 मिलियन से ज्‍यादा कर्मियों के साथ अपना संचालन मैनेज कर रही है. स्‍टैन प्‍लस भारत में एयर एंबुलेंस की सर्विस भी मुहैया कराती है. कंपनी के मुताबिक उसकी कोशिश हमेशा मरीजों को बेस्‍ट फैसिलिटीज मुहैया कराने की होती है. कंपनी मरीज की रिपोर्ट्स को लगातार मॉनिटर करती है और डॉक्‍टरों की एक टीम सभी जरूरी अरेंजमेंट्स करती है. कंपनी यह भी सुनिश्चित करती है कि मरीज को कोई दिक्‍कत न हो.

0 Response to "कोविड 19 महामारी के बीच बस 2 मिनट में एंबुलेंस मुहैया कराएगी हैदराबाद की यह कंपनी, जानिए कैसे"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post