-->

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें
FASHION OFFERS
Fitness Freak : फिटनेस फ्रीक हैं अनिल कपूर, इस उम्र में भी लोगों को कर रहे हैं इंस्पायर

Fitness Freak : फिटनेस फ्रीक हैं अनिल कपूर, इस उम्र में भी लोगों को कर रहे हैं इंस्पायर


अनिल कपूर के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वो राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे

Fitness Freak : फिटनेस फ्रीक हैं अनिल कपूर, इस उम्र में भी लोगों को कर रहे हैं इंस्पायर
Anil Kapoor

अनिल कपूर की उम्र 64 साल की हो चुकी है, लेकिन वो न तो थकना जानते हैं और न ही रुकना. गजब की फिटनेस के मालिक हैं अनिल कपूर. इस उम्र में भी बुढ़ापे को मात दे रहे हैं. काफी तेज दौड़ लगाना, कसरत करना, भारी भरकम वजन उठाना, योग करना, अनिल कपूर इन सब चीजों के जरिए खुद को लगातार फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं.

हालांकि, इतनी चीजें वो कर जरूर रहे हैं लेकिन खाने के मामले में वो बहुत ही आगे हैं. वो बहुत ही ज्यादा फूडी हैं और ये हम नहीं बल्कि उन्होंने ही अपने पोस्ट में लिखा है और बताया है कि वो क्यों खाना नहीं छोड़ सकते?

लेकिन अनिल कपूर को देखकर ऐसा लगता है कि बुढ़ापा उनके आस-पास भी नहीं फटक रहा. हेल्दी खाना, हेल्दी सोना और हेल्थ के लिए जो कुछ बन पड़े वो सब करना अनिल कपूर के डेली रूटीन में है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो सेमी न्यूड नजर आ रहे हैं.

वो कितने फिट हैं, ये उनकी बॉडी देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. आप खुद भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर चौंक जाएंगे. कहीं से भी कोई रिंकल्स नहीं और ना ही बाल सफेद. चेहरे पर चार्म ऐसा कि जवान लड़के भी शर्मा जाएं.

इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें वो शायद ट्रेनर के कहने पर दौड़ लगा रहे हैं. धीमी शुरुआत करते हुए अनिल कपूर काफी तेज दौड़ना शुरू कर देते हैं. इस उम्र में आपने शायद ही किसी को इतनी तेज दौड़ते हुए देखा हो. अनिल कपूर आज उन युवाओं के लिए भी एक इंस्पिरेशन हैं, जो एक्सरसाइज को न करने का बस बहाना ढूंढते रहते हैं और अपने शरीर को लेकर जरा भी सजग दिखाई नहीं देते.

हालांकि, काफी युवा ऐसे भी हैं, जो अनिल कपूर को देखकर इंस्पायर हो रहे हैं और अपनी दिनचर्या में भी बदलाव कर रहे हैं. उन्हीं में से एक यूजर ने अनिल के पोस्ट पर लिखा कि, ‘मैं आपकी आधी उम्र का हूं और मेरा वजन दोगुना है. आपने मुझे बहुत प्रेरित किया है. मैंने शुरुआत कर दी है और मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी बना रहूंगा. धन्यवाद सर.’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘हर बार ये साबित होता है कि, उम्र सिर्फ एक संख्या है.’

अनिल कपूर के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वो राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे

0 Response to "Fitness Freak : फिटनेस फ्रीक हैं अनिल कपूर, इस उम्र में भी लोगों को कर रहे हैं इंस्पायर"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post