ग्वालियर का मामला:ट्यूशन टीचर ने 9वीं की छात्रा के अश्लील वीडियो बनाए, दोस्त के साथ मिलकर तीन साल से गैंगरेप कर रहा था, अबॉर्शन के लिए टेबलेट खिलाता था


ग्वालियर
परिजनों की शिकायत पर ग्वालियर की ठाठीपुर पुलिस ने मुकेश और राहुल जाटव को गिरफ्तार कर लिया।
  • पीड़ित जब कक्षा 6वीं में थी, तब से यौन शोषण कर रहे थे, विरोध करने पर मारपीट भी करते थे
  • चचेरी बहन के वॉट्सएप पर अश्लील वीडियो पहुंचने के बाद मामले का खुलासा हुआ

ग्वालियर के ठाठीपुर थाना क्षेत्र में एक ट्यूशन टीचर ने 15 साल की नाबालिग छात्रा के अश्लील वीडियो बनाकर 3 साल तक ज्यादती की। उसके साथ दोस्त ने भी दुष्कर्म किया। आरोपी यौन शोषण के बाद उसे अबॉर्शन के लिए टेबलेट खिला देते थे। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित का अश्लील वीडियो उसकी ताऊ की बेटी के पास पहुंचा। विरोध करने पर आरोपी पीड़ित लड़की से मारपीट भी करते थे। पुलिस ने ट्यूशन टीचर समेत दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस को आशंका है कि इस मामले में और भी आरोपी हो सकते हैं।

थाना प्रभारी ठाठीपुर शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि 15 साल की लड़की कक्षा 9वीं में पढ़ती है। वह बीते 3 साल से बीए फाइल ईयर के 21 वर्षीय छात्र राहुल जाटव के कमरे पर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इसी दौरान राहुल ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर ज्यादती करने लगा। उसके दोस्त 19 साल के मुकेश ने भी ज्यादती की। दो दिन पहले राहुल ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसके सिर पर डंडा मार दिया। इसके बाद उसने छात्रा के ताऊ की बेटी को उसका अश्लील वीडियो भी वाॅट्सएप कर दिया। इसी से मामले का खुलासा हुआ। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकेश और राहुल जाटव को गिरफ्तार कर लिया।

दुष्कर्म के बाद खिला देते थे गोलियां
राहुल ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद कहीं गर्भ न ठहर जाए, इसलिए वह उसे गोलियां खिला देते थे। दो बार इसी तरह उन्होंने गर्भ भी गिराया था। अभी भी छात्रा गर्भवती है।

Comments

Popular posts from this blog

कोरोना का खौफ : भारत की सबसे बड़ी देहमंडी में पसरा सन्नाटा

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

Janta Curfew के बीच कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सभी अपना टेस्ट कर लेना