-->

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें
FASHION OFFERS
लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी का पीएम पर हमला, पूछा- पुलवामा के मास्टर माइड को आखिर किसने छोड़ा

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी का पीएम पर हमला, पूछा- पुलवामा के मास्टर माइड को आखिर किसने छोड़ा



दिल्ली में बूथ कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने किया संबोधित


राहुल गांधी ने फिर दोहराया चौकीदार चोर है का नारा


पुलवामा आतंकी हमले पर पीएम मोदी को घेरा


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी के लिए चौकीदार चोर है का नारा दोहराया। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले एक चौकीदार आया था और यह पार्टी का ही कमाल है कि आज कहीं भी चौकीदार बोले तो दूसरी ओर से आवाज आती है, चौकीदार चोर है।

 

ANI

@ANI

#WATCH Rahul Gandhi in Delhi: You would remember that during their(NDA) last Govt, current National Security Advisor Ajit Doval went to Kandahar to hand over Masood Azhar.

409


पीएम मुझ से आंख नहीं मिला पाएं: राहुल

राहुल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैने ने सदन में चार सवाल पूछे थे लेकिन पीएम मोदी अभी तक किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए हैं। पीएम ने सदन में डेढ़ घंटे का भाषण दिया, लेकिन वह मुझसे आंख नहीं मिला सके। वहीं, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश विधानसभा में मिली जीत पर बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सभी यह सोच रहे थे कि यहां बीजेपी के पास बहुत पैसा है, यहां तो उनकी ही सरकार दोबारा आएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ यहां कांग्रेस की सरकार बनी।

पुलवामा को लेकर निशाना

वहीं, पुलवामा आतंकी हमले पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि वहां जो हमला हुआ जैश-ए-मोहम्मद ने किया। इसके पीछे मसूद अजहर था। उसे कंधार में किसने छोड़ा, आज जो हमारे सुरक्षा सलाहकार हैं अजीत डोभाल उन्होंने ही मसूद पाकिस्तान को सौंपा था।

नोटबंदी पर फिर से घेरा

कांग्रेस अध्यक्ष ने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि मोदी जी कहते हैं कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, लेकिन उन्होंने रात को 8 बजे नोटबंदी घोषित कर दी। नोटबंदी से नजाने कितने लोग बेराजगार हो गए। कितने लोगों न बैक की लाइन में खड़े-खड़े दम तोड़ दिया। बता दें कि इस सम्मेलन में दिल्ली के करीब 14 हजार ब्लॉक और बूथ स्तरीय कार्यकर्ता शामिल हुए, साथ ही पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता भी मौजूद थें।

0 Response to "लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी का पीएम पर हमला, पूछा- पुलवामा के मास्टर माइड को आखिर किसने छोड़ा"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post