मुरैना जिले में एक बार फिर voice of mp की खबर का असर हुआ है । नगरा थाने की राजौधा चौकी से आज दरम्यानी रात 3 बजे के करीब रेत माफिया द्वारा रेत का ट्रेक्टर ट्रॉली को छुड़ा ले जाने के मामले में एसपी अमित सांघी ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तारी के निर्देश दिए है ।

[24/12, 2:17 PM] एंकर - मुरैना जिले में एक बार फिर voice of mp की  खबर का असर हुआ है । नगरा थाने की राजौधा चौकी से आज दरम्यानी रात 3 बजे के करीब रेत माफिया द्वारा रेत का ट्रेक्टर ट्रॉली को छुड़ा ले जाने के मामले में एसपी अमित सांघी ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तारी के निर्देश दिए है । voice of mp ने इस मामले को प्रमुखता से दिखाया ।

व्हिओ 1 - रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद है कि कई बार थानों में अंदर घुस कर जबरन ट्रक व ट्रेक्टर छुड़ा ले गए है । रात को चेकिंग के दौरान एक ट्रैक्टर ट्रॉली को राजौधा चौकी प्रभारी ने पकड़ा और नगरा थाने से अतिरिक्त फोर्स मांगा था इसी बीच आरोपी 15 से 20 की संख्या में पहुंचे और ट्रेक्टर को छुड़ा ले गए । एसपी भी मानते है कि इलाके में रेत पर कार्यवाही करने के लिए फोर्स की संख्या बड़ी होनी चाहिए यही गलत रहा । अब नगरा थाने के प्रभारी को निर्देश दिए है कि सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए ।

बाइट 1 - अमित सांघी ( एसपी )






Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता