-->
   Video: जब भरी महफिल में पत्नी गौरी से सबके सामने बोले शाहरुख खान- बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो

Video: जब भरी महफिल में पत्नी गौरी से सबके सामने बोले शाहरुख खान- बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो


शादी के बाद भरी महफिल में शाहरुख अपने रिश्तेदारों की हिंदू-मुस्लिम शादी की गॉसिप से इतने परेशान हो गए है कि वो गौरी से इस भरे इवेंट में बोले चलो बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक ऐसे स्टार है जिन्होंने परदे के साथ साथ रीयल लाइफ में भी प्यार और रोमांस को हर पल जिया है. गौरी हिंदू हैं और शाहरुख खान मुस्लिम ऐसे में दोनों को शादी के परिवार के सामने खूब मशक्कते करनी पड़ी लेकिन दोनों ने ही हार नहीं मानी. दोनों 29 सालों से हर रोज एक दूसरी की कंपनी को बखूबी इंजॉय कर रहे हैं. जहां आज भी भारत में हिंदू-मुस्लिम शादी बड़ा मुद्दा माना जाता है वहीं हम शाहरुख खान की ऐसी ही शादी से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प वाक्या आपके लिए लेकर आए हैं. ये बात है शाहरुख और गौरी की रिसेप्शन के लिए सजी महफिल की. इस महफिल में शाहरुख अपने रिश्तेदारों की हिंदू-मुस्लिम शादी की गॉसिप से इतने परेशान हो गए है कि वो गौरी से इस भरे इवेंट में बोले चलो बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने अभिनेत्री फरीदा जलाल के साथ अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. 


दोनों ही एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करते हैं. शाहरुख ने बताया कि उन्होंने शादी में गौरी के परिवार से मजाक किया था. शाहरुख खान ने बताया, "मुझे याद है कि उनकी पूरी फैमिली ओल्ड फैशन हैं. मैं उन सभी की इज्जत करता हूं और उनके विश्वास की इज्जत करता हूं. हम पुराने रिसेप्शन में बैठे थे जब मैं वहां पर आया तो लोग फुसफुसाने लगे- ये मुस्लिम है. ये लड़की का नाम बदल देगा. गौरी क्या अब मुस्लिम बन गई हैं." 


शाहरुख खान बताते हैं कि इस दौरान गौरी के परिवार के साथ उन्होंने मजाक करने का आइडिया आया. किंग खान ने बताया कि मैंने गौरी को बुरका पहनने और नमाज पढ़ने के लिए कहा. इतना ही नहीं शाहरुख ने तो गौरी का नाम तक बदले का मजाक कर डाला था. शाहरुख ने उस महफिल में कहा आज से तुम्हारा नाम आयशा है. शाहरुख ने कहा, "गौरी के परिवार को ये लगा कि मैंने उसका धर्म परिवर्तन कर दिया है. मैंने मजाक जारी करते हुए कहा अब से वह हर वक्त बुरका में ही रहेगी और घर से तब तक नहीं निकलेगी जब तक अपना नाम आएशा न रख लें."


सच्चे हिंदुस्तानी हैं शाहरुख खान


यूं तो शाहरुख खान अपने हर अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन सबसे ज्यादा पसंद फैंस को उनका दिल से हिंदुस्तानी होना है. शाहरुख ने एक बार रियलिटी शो में कहा था, "हमने कभी हिन्दु-मुसलमान की बात नहीं की. मेरी बीवी हिन्दु है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिन्दुस्तान हैं." शाहरुख की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी तालियां बजाने लगे.



शाहरुख ने आगे बताया, "एक बार जब सुहाना छोटी थी तो उसे एक फॉर्म भरना था जिसमें रिलीजन भरना था. उसने मुझसे पूछा पापा हम कौनसे रिलीजन के हैं. मैंने उसे यही कहा कि हम इंडियन हैं यार, कोई रिलीजन नहीं है और होना भी नहीं चाहिए."

0 Response to " Video: जब भरी महफिल में पत्नी गौरी से सबके सामने बोले शाहरुख खान- बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो"

Post a Comment


INSTALL OUR ANDROID APP

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post