-->
UNLOCK IN MP: एक जून से अनलॉक होने लगेगा मध्यप्रदेश, CM शिवराज सिंह ने किया बड़ा ऐलान

UNLOCK IN MP: एक जून से अनलॉक होने लगेगा मध्यप्रदेश, CM शिवराज सिंह ने किया बड़ा ऐलान



अनलॉक
UNLOCK IN MP: एक जून से अनलॉक होने लगेगा मध्यप्रदेश

टीआरपी डेस्क। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की जनता के लिए एक बड़ा एलान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक जून से धीरे-धीरे अनलॉक होना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम अनंतकाल तक बंद नहीं रख सकते, हमें धीरेःधीरे अनलॉक करना होगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य को चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा। शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी दी कि राज्य में संक्रामकता दर घटकर पांच फीसदी हो गई है। मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि राज्य में रिकवरी दर लगातार बढ़ रही है और अब यह 90 फीसदी हो गई है।

कोरोना की स्थिति काबू में

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में कोरोना की स्थिति अभी काबू में है। उन्होंने आगे कहा कि अनलॉक को लेकर लगातार अधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है और जल्द ही अनलॉक का प्लान जनता के सामने रखा जा सकता है। बता दें कि राज्य में कोरोना के पॉजिटिविटी रेट में काफी कमी देखी गई है। वहीं संक्रमण के नए मामलों में भी कमी देखने को मिल रही है।

मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में 4384 नए मामले सामने आए जबकि 79 मरीजों ने अपना दम तोड़ा। इसके अलावा देश में कोरोना के मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 2.5 लाख से ज्यादा दैनिक मामले सामने आए। वहीं इस दौरान 4194 मरीजों ने अपनी जान गंवाई।

0 Response to "UNLOCK IN MP: एक जून से अनलॉक होने लगेगा मध्यप्रदेश, CM शिवराज सिंह ने किया बड़ा ऐलान"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post

AMAZON OFFERS