-->
Madhya Pradesh: शादी के दिन घर से भागी दुल्हन, प्रेमी के साथ SP के पास पहुंच कर कहा…

Madhya Pradesh: शादी के दिन घर से भागी दुल्हन, प्रेमी के साथ SP के पास पहुंच कर कहा…


राधेश्याम का कहना है कि लड़की के घरवालों से उसकी और उसके घरवालों को जान का खतरा है. अगर वो उन्हें कही मिल गया तो वो उसे जान से मार देंगे

Madhya Pradesh: शादी के दिन घर से भागी दुल्हन, प्रेमी के साथ SP के पास पहुंच कर कहा...
सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अजीबो-गरीब घटान सामने आई है. यहां एक दुल्हन अपनी शादी के दिन बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. इसके बाद दोनों ग्वालियर एसपी के पास पहुंचे और सुरक्षा की मांग की. दोनों खुद को जेल भेजने के लिए कहा. दोनों का कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो लड़की के घर वाले उन्हें जान से मार देंगे. एसपी दोनों की बात सुनी और लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को महिला थाने भेज दिया. दोनों के परिवारवालों की काउंसलिंग की जा रही है.

जानकारी के अनुसार घटना ग्वालिय के हस्तिनापुर की है. यहां 20 वर्षीय लड़की की शनिवार को शादी होने वाली थी. सभी रस्में पूरी हो गई थी, यहां तक की मंडप भी तैयार हो गया था. बारात दवाजे पर आ गई थी. लेकिन जब मंडप में बैठने की बात आई तो लड़की घर से भाग गई. घर के बाह बॉयफ्रेंड पहले से मौजूद था. दोनों वहां से भाग कर एसपी के पास पहुंच गए.

लड़की के घरवालों ने प्रेमी को दी जान से मारने की धमकी

जैसे ही दुल्हन के भागने की जानकारी घर के लोगों को लगी, उनके होश उड़ गए. इसके बाद लड़की वाले उसके बॉयफ्रेंड राधेश्याम के घर पहुंच गए और जब वो वहां नहीं मिला तो जान से मारने की धमकी देकर वहां से आ गए. जानकारी के अनुसार दोनों एक-दूसरे को काफी समय से चाहते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन लड़की के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. इसलिए दोनों शादी वाले दिन भाग गए.

एसपी के साथ पहुंचे प्रेमी

दोनों भागकर एसपी अमति सांघी के पास पहुंचे और बताया कि दोनों बालिग हैं, और शादी करना चाहते हैं. लेकिन लड़की के घर वाले शादी के खिलाफ हैं. दोनों ने लड़की के परिवार से खुद की जान को खतरा बताया. एसपी ने दोनों को महिला थाने भेजा और लड़का-लड़की के परिवार को बुलाकर काउंसलिंग करने के लिए कहा.

जेल में बंद करो वरना आत्महत्या कर लूंगा

राधेश्याम का कहना है कि लड़की के घरवालों से उसकी और उसके घरवालों को जान का खतरा है. अगर वो उन्हें कही मिल गया तो वो उसे जान से मार देंगे. इस लिए पुलिस उसे कुछ दिनों के लिए जेल भेज दे. ताकि उसकी जान बच सके, नहीं तो वो आत्महत्या कर लेगा.

0 Response to "Madhya Pradesh: शादी के दिन घर से भागी दुल्हन, प्रेमी के साथ SP के पास पहुंच कर कहा…"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post