-->
आलिया भट्ट ने लगाई बिकिनी वाली DP, होम आइसोलेशन में याद आ रहा है मालदीव

आलिया भट्ट ने लगाई बिकिनी वाली DP, होम आइसोलेशन में याद आ रहा है मालदीव


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम आइसोलेशन में हैं। हालांकि इस बीच आलिया सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब आलिया ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर अपनी मालदीव वकेशन की बिकिनी वाली तस्वीर लगाई है।

    
पिछले दिनों में कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज  की Covid 19चपेट में आ चुके हैं। (Alia Bhatt) भी Corona Virus से संक्रमित होने के बाद पिछले कुछ दिनों से होम आइसोलेशन में हैं। हालांकि अब लगता है कि आलिया की तबीयत पहले से बेहतर हुई है। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी पिछली मालदीव ट्रिप की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया बिकिनी (alia bhatt in bikini) में बीच पर बैठी दिखाई दे रही हैं।

alia

कोरोना से संक्रमित होने से पहले आलिया अपनी बहन और दोस्तों के साथ मालदीव की ट्रिप पर गई थीं। इस ट्रिप के दौरान आलिया की बहुत सारी दिलकश तस्वीरें सामने आई थीं। अब आलिया ने अपनी मालदीव ट्रिप की तस्वीर इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल फोटो पर लगाई है। तस्वीर में आलिया बीच पर बिकिनी पहने अठखेलियां करती नजर आ रही हैं। देखें, तस्वीर:
आलिया ने अपनी प्रोफाइल पर लगाई है यह तस्वीर

आलिया ने अपनी प्रोफाइल पर लगाई है यह तस्वीर


वैसे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया ने अपने होम क्वॉरेंटीन के दौरान कई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया ने दिखाया है कि वह इस समय पूरी तरह घर पर आराम कर रही हैं।

बता दें कि कोरोना पॉजिटव होने के बाद आलिया की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग भी रुक गई है। केवल आलिया ही नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की तेलुगू फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

0 Response to "आलिया भट्ट ने लगाई बिकिनी वाली DP, होम आइसोलेशन में याद आ रहा है मालदीव"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

Slider Post