भारत सरकार के सर्वे में तैनात ट्रेनी विमान क्रेश, पायलट समेत 3 लोग थे विमान में सवार

भोपाल से सटे बड़वई इलाके में एयरपोर्ट के नजदीक भारत सरकार के सर्वे में तैनात एक ट्रेनी विमान क्रेश हो गया। हादसे के समय विमान में पायलट समेत 3 लोग सवार थे।

भोपाल/ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे बड़वई इलाके में एयरपोर्ट के नजदीक भारत सरकार के सर्वे में तैनात एक ट्रेनी विमान क्रेश हो गया। हादसे के समय विमान में पायलट समेत 3 लोग सवार थे। हालांकि, हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। तीनों सवारों को चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

 

पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

भारतीय सर्वे में तैनात ट्रेनी विमान भोपाल एयरपोर्ट से गुना की ओर रवाना हुआ था। इस विमान को कैप्टन अश्विनी शर्मा फ्लाइंग कर रहे थे। फिलहाल, कैप्टन अश्विनी, के अलावा विमान में मौजूद समी और राज को हल्की चोटें आई हैं। हालांकि, पायलट की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा टल गया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।


मौके पर अधिकारी मौजूद, हटाया जा रहा मलबा

फिलहाल, मौके पर राजा भोज एयरपोर्ट प्रबंधन सीआईएसएफ एवं जांच एजेंसियों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विमान का मलबा खेत से उठाने का कार्य शुरु कर दिया गया है।

 

ऐसे हुआ हादसा

मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, शनिवार की दोपहर में ये हादसा हुआ है। रनवे सेटिंग ऑफ करते ही 3 किलोमीटर आगे स्थित खेत में आकर क्रैश लैंडिंग हो गई। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि कर ली है, हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। तीनों सवार सुरक्षित हैं।

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता