जेपी नड्डा दो दिनों के लिए जाएंगे केरल, वडक्कुनाथन मंदिर में संबोधित करेंगे बड़ी रैली

  • भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 फरवरी को दो दिवसीय दौरे के लिए जाएंगे केरल
  • बुधवार दोपहर 12 बजे तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे नड्डा

नई दिल्ली। केरल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 फरवरी को राज्य के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। भाजपा सांसद व पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी के अनुसार नड्डा बुधवार दोपहर 12 बजे तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे।

पद्मनाभस्वामी मंदिर भी जाएंगे नड्डा

बलूनी ने एक बयान में कहा, ‘जेपी नड्डा पार्टी की केरल यूनिट की कोर समिति को संबोधित करेंगे और तिरुवनंतपुरम में पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों और ब्लॉक, जिला पंचायत सदस्यों से मिलेंगे।’उन्होंने बताया इस दौरे में बुधवार को नड्डा प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर भी जाएंगे। गुरुवार को वह कोचीन पहुंचेंगे और प्रदेश पदाधिकारियों, प्रभारियों, संयोजकों, जिला अध्यक्षों और जिला महासचिवों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद BJP प्रमुख वडक्कुनाथन मंदिर के मैदान में शाम को एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे।

कई राज्यों में होनेे हैं चुनाव

बता दें इस साल पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी समेत केरल में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के लिए सभी पार्टीयां अभी से तैयारी में लग गई है।

केरल में है LDF की सरकार

केरल में चुनाव से पहले बीजेपी काफी एक्टिव है। फिलहाल यहां CPI (M) के नेतृत्व वाले लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (LDF) की सरकार है। केरल में विधानसभा की 140 सीटें हैं और सरकार बनाने के लिए है 71 सीटों की जरूरत होती है।

Comments

Popular posts from this blog

कोरोना का खौफ : भारत की सबसे बड़ी देहमंडी में पसरा सन्नाटा

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

Janta Curfew के बीच कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सभी अपना टेस्ट कर लेना