-->
कंगना रनोट फिर निशाने पर:एक्ट्रेस के खिलाफ शिवसेना विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा, ऐसा नोटिस अर्नब को भी दिया था

कंगना रनोट फिर निशाने पर:एक्ट्रेस के खिलाफ शिवसेना विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा, ऐसा नोटिस अर्नब को भी दिया था

 मुंबई

प्रताप सरनाइक (बाएं) और कंगना रनोट (दाएं) के बीच विवाद सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट से शुरू हुआ था।- फाइल फोटो


शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है। जिसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस ने उन पर झूठे आरोप लगाए थे। कंगना ने सोशल मीडिया पर सरनाइक के घर से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने के बात कही थी। विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बाद कंगना को विधानसभा में हाजिर होकर अपना स्पष्टीकरण देना होगा।

प्रताप सरनाइक इससे पहले रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ भी विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव ला चुके हैं। इस मामले में अर्नब को चार बार पेशी का नोटिस भी जारी हो चुका है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रताप के खिलाफ जांच कर रही है।

विधानसभा अध्यक्ष को भेजा पत्र..

प्रताप सरनाईक द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को लिखा गया पत्र।
प्रताप सरनाईक द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को लिखा गया पत्र।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, तब सरनाइक ने एक इंटरव्यू में उन्हें धमकाते हुए कहा था, ‘अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी।’हालांकि, इस बयान के चलते उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कंगना को टैग करते हुए लिखा, ‘कंगना सही थीं। सरनाईक के घर से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है।’ इसके जवाब में कंगना ने लिखा, ‘जब मैंने कहा था कि मुंबई PoK जैसा लग रहा है, तब इन्होंने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत के लोगों उन्हें पहचानिए जो आपके लिए सबकुछ दांव पर लगा रहे हैं और जो आपका सबकुछ छीन रहे हैं। जिन पर आप भरोसा करते हैं वही आपका भविष्य तय करते हैं। इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों।’

इस प्रस्ताव पर सरनाइक ने कहा कि कंगना ने मुझे और मेरे परिवार को देश में बदनाम किया है। मेरा परिवार अनावश्यक रूप से टारगेट हुआ। इस संबंध में, मैंने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है और मैंने सदन से इसे तुरंत मंजूरी देने का अनुरोध किया है।

ED के रडार पर हैं सरनाईक
175 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले में सरनाइक ED के रडार पर हैं। इसके लिए सरनाईक को पूछताछ के लिए 3 बार समन भी भेजा जा चुका है। ईडी ने 24 नवंबर को 10 जगहों पर छापे मारे थे, जिसमें मुंबई और ठाणे में सरनाइक, उनके करीबियों के घर और कार्यालय शामिल थे।

0 Response to "कंगना रनोट फिर निशाने पर:एक्ट्रेस के खिलाफ शिवसेना विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा, ऐसा नोटिस अर्नब को भी दिया था"

Post a Comment


INSTALL OUR ANDROID APP

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post