-->
बॉलीवुड में एक और खुदकुशी:सुशांत के साथ 'काई पो छे' में काम कर चुके आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, रिपोर्ट्स में डिप्रेशन में होने का दावा

बॉलीवुड में एक और खुदकुशी:सुशांत के साथ 'काई पो छे' में काम कर चुके आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, रिपोर्ट्स में डिप्रेशन में होने का दावा


आसीफ बसरा ने 'पाताल लोक' वेब सीरीज में न्यूज एंकर का किरदार निभाया था। वे हाल ही में 'होस्टेजेस' के दूसरे सीजन में नजर आए थे।
  • धर्मशाला के मैक्लोडगंज में एक कैफे के पास लटका मिला आसिफ का शव
  • पुलिस ने जांच शुरू की, बसरा की लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया गया
  • सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनके साथ 'काई पो छे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके आसिफ बसरा ने खुदकुशी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो 53 साल के बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में एक कैफे के पास आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पालतू कुत्ते की रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। हालांकि, कहा जा रहा है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

5 साल से मैक्लोडगंज में रह रहे थे आसिफ

पुलिस ने आसिफ का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी विक्रांत रंजन ने अपने बयान में कहा है कि वे हर एंगल से जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, कथित सुसाइड से पहले वे पास इलाके में ही अपने कुत्ते के साथ टहलकर लौटे थे। उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया गया

आसिफ करीब 5 साल से मैक्लोडगंज में किराए के घर में एक विदेशी महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे।रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया है। जिस कुत्ते की रस्सी से आसिफ ने फंदा लगाया, वह गायब है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

फिल्म मेकर हंसल मेहता ने आसिफ को याद करते हुए लिखा है, "आसिफ बसरा! यह सच नहीं हो सकता। यह बहुत-बहुत दुखद है।"

डायरेक्टर ओनिर ने लिखा, "सदमे में हूं। विश्वास नहीं होता कि हमने उन्हें खो दिया। पार्क जॉगिंग में अक्सर उनसे मिलता था। उन्होंने मुझे किनारे पर जॉगिंग न करने को कहा था। क्योंकि मैं बैलेंस खो सकता था और चोटिल हो सकता था।"

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने शोक जताते हुए लिखा, "क्या? यह बहुत शॉकिंग है। लॉकडाउन से पहले उनके साथ शूटिंग की थी।"

फिल्ममेकर राहुल ढोलकिया लिखते हैं, "बसरा के बारे में सुनकर हैरान हूं। क्या शानदार अभिनेता थे...वे ऐसे क्यों करेंगे? बहुत दुखद। परजानिया, लम्हा और सोसाइटी में मैंने उन्हें डायरेक्ट किया था। उनके इंतकाल के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।"

इन फिल्मों में किया था काम

आसिफ 1998 से फिल्मों में एक्टिव थे। उन्होंने 'वो' (`1998) 'ब्लैक फ्राइडे' (2004), 'जब वी मेट' (2007), 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' (2010), 'कृष 3' (2013) और 'हिचकी' (2018) जैसी फिल्मों में काम किया था। 'होस्टेजेस' और 'पाताललोक' जैसी हिट वेब सीरीज में भी उन्होंने अहम भूमिकाएं निभाईं थीं।

0 Response to "बॉलीवुड में एक और खुदकुशी:सुशांत के साथ 'काई पो छे' में काम कर चुके आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, रिपोर्ट्स में डिप्रेशन में होने का दावा"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post