-->
भोपाल में छात्रा से रेप:दोस्त ने फोन करके एकांत पार्क बुलाया; जबरन होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया, छात्रा रात 2 बजे हबीबगंज थाने पहुंची

भोपाल में छात्रा से रेप:दोस्त ने फोन करके एकांत पार्क बुलाया; जबरन होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया, छात्रा रात 2 बजे हबीबगंज थाने पहुंची

 

छात्रा ने रात 2 बजे भैया और भाभी के साथ हबीबगंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ ज्यादती की एफआईआर दर्ज कराई।
  • पीड़िता का आरोप दुष्कर्म के बाद धमकाया भी
  • सहेली की शादी में आरोपी से पहचान हो गई थी

राजधानी भोपाल के हबीबगंज इलाके में 20 साल की एक छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को धोखे से एकांत पार्क बुलाया और यहां से उसे जबरन होटल ले गया। वहां आरोपी ने छात्रा को धमकाते हुए उससे ज्यादती की। जब छात्रा आरोपी के चंगुल से निकली तो गुरुवार रात करीब 2 बजे भैया और भाभी के साथ हबीबगंज थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 7 बजे उसे उसके परिचित बेगमगंज निवासी बिट्टू उर्फ लालू साहू का फोन आया। उसने उसे चार इमली के पास एकांत पार्क में मिलने के लिए बुलाया। छात्रा ने बताया कि बिट्टू से उसकी पहचान इसी साल जून में सहेली की शादी के दौरान हुई थी। उसके बाद से उनकी फोन पर बातें होने लगी थी।

छात्रा ने बताया कि गुरुवार शाम उसने बस यह कहा था कि वह भोपाल आया है। इसलिए एक बार मिलना चाहता है। मैं उससे मिलने एकांत पार्क पहुंची। यहां कुछ देर बातचीत के बाद वह उसे जबरन एक होटल में खाना खिलाने के बहाने ले गया। यहां पर एक कमरे में गए। छात्रा ने आरोप लगाए कि मना करने के बाद भी बिट्‌टू ने उसके साथ ज्यादती की। घटना के बाद उसने कहा कि वह शादी कर लेगा और चला गया।

रात करीब 2 बजे छात्रा ने हबीबगंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। एसआई नागेंद्र शुक्ला ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जल्द ही पुलिस टीम बेगमगंज भेजी जाएगी।

भाई को रास्ते में रोते मिली

छात्रा ने पुलिस को बताया कि होटल से निकलने के बाद वह रास्ते में बैठी थी। इसी दौरान उसे खोजते हुए उसके भैया और भाभी भी वहां पहुंच गए। उन्हें देखकर वह रोने लगी। उनके पूछने पर उसने उन्हें सबकुछ बता दिया। रात को उसने भाई और भाभी के कहने पर उनके साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

होटल का छात्रा को पता नहीं
छात्रा ने बताया कि उसे होटल और रास्ते के बारे में पता नहीं है। वह बिट्‌टू के कहने पर उसके साथ गाड़ी पर चली गई। उसने रास्ता नहीं देखा और होटल का नाम भी नहीं देख पाई।

0 Response to "भोपाल में छात्रा से रेप:दोस्त ने फोन करके एकांत पार्क बुलाया; जबरन होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया, छात्रा रात 2 बजे हबीबगंज थाने पहुंची"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post