-->
लॉकडाउन का फायदा उठाकर चाेरी करने वाली गैंग पकड़ाई, रिमांड मिला

लॉकडाउन का फायदा उठाकर चाेरी करने वाली गैंग पकड़ाई, रिमांड मिला

लॉकडाउन में जहां आमजन घरों में कैद रहे वहीं कुछ बदमाशों ने इसमें भी अवसर समझकर वारदात को अंजाम दे दिया। इस दौरान 10 चोरी, नकबजनी की वारदातों में 11 लाख रुपए का माल चुराया। इसमें से करीब 9 लाख का माल पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं एक नाबालिक सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया।
बुधवार को थाना परिसर में एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि चार सदस्यों की शातिर गैंग ने लॉकडाउन के दौरान महिदपुर, झारड़ा व महिदपुर रोड थाना क्षेत्र में चोरी, वाहन चोरी, नकबजनी आदि वारदातें की। इनकी धरपकड़ के लिए एसडीओपी यू.के. दीक्षित के निर्देशन में टीआई एस.एस. चौहान के नेतृत्व टीम गठित की गई। टीम ने मुख्य अारोपी महेश पिता रमेश बरगुंडा, प्रकाश पिता मांगीलाल, राम पिता अंबाराम व एक नाबालिक है। चारों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया, जहां से रिमांड मिला है। इसमें पूछताछ में और भी खुलासे की संभावना है। टीआई चौहान ने बताया कि आरोपी नशा करने के आदी है। नशे की पूर्ति व लॉकडाउन का फायदा उठाकर वारदातों को अंजाम दिया। मुख्य आरोपी महेश बरगुंडा थाने का निगरानीशुदा बदमाश है। एसपी ने टीम को 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की।
चिंतामण मंदिर में भी चोरी की, पहचान छुपाने जला दी बाइक
टीआई चौहान के मुताबिक करीब 9 चोरी की वारदात में बदमाशों से 5 बाइक, 1 बोलेरो पिकअप, पोकलेन मशीन की 2 बैटरी, एलईडी, ट्रांसफार्मर का ऑयल, स्कूल पंखे आदि सहित 8 लाख 19 हजार रुपए का माल बरामद किया। इसमें चिंतामण मंदिर में हुई चोरी भी शामिल है। टीआई चौहान ने यह भी बताया कि बदमाशों ने कृषि उपज मंडी के सामने से बाइक चुराई थी। किसी परिचित ने बाइक चुराते देख लिया। ऐसे में पहचान छुपाने चोरी की गई बाइक को जला दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


source https://www.bhaskar.com/local/mp/ujjain/nagda/news/gang-leveled-by-taking-advantage-of-lockdown-caught-remanded-127494140.html

0 Response to "लॉकडाउन का फायदा उठाकर चाेरी करने वाली गैंग पकड़ाई, रिमांड मिला"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post