-->
रिलेशनशिप गोल्स:भोपाल बेस्ड कॉस्मेटिक सर्जन को डेट कर रही हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने ही करवाई दोनों की मुलाकात

रिलेशनशिप गोल्स:भोपाल बेस्ड कॉस्मेटिक सर्जन को डेट कर रही हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने ही करवाई दोनों की मुलाकात



बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सिंगर-एक्टर जसलीन मथारू भोपाल के डॉक्टर को डेट कर रही हैं। जसलीन ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि डॉ. अभिनीत गुप्ता भोपाल में कॉस्मेटिक सर्जन हैं। अभिनीत की कई इंस्टाग्राम पोस्ट्स में भी हुआ है, जिसमें उन्होंने जसलीन के नाम के साथ माय वर्ल्ड लिखा है। साथ ही जसलीन के भेजे कई वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें वे अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं।

अभिनीत के पिता के दोस्त हैं अनूप जलोटा

एक इंटरव्यू में जसलीन ने कहा कि वे अभिनीत से मिलने के लिए भोपाल आई थीं। इसके पहले वे करीब तीन महीने तक वर्चुअल डेट करती रहीं। जसलीन अपने भाई के साथ अभिनीत के परिवार को जानने के लिए 15 दिन तक शहर में रहीं। जसलीन ने बताया कि अनूप जी और अभिनीत के पिता दोस्त हैं और उनकी मुलाकात अभिनीत से उनके गुरु अनूप जलोटा ने ही करवाई है।

भोपाल में रहने के दौरान जसलीन और अभिनीत बाहर कहीं नहीं गए, क्योंकि लॉकडाउन चल रहा था। लेकिन वे उनके परिवार से मिलीं। पहली मुलाकात के बाद दोनों ने एक वीडियो सॉन्ग भी शूट किया था। जसलीन ने बताया कि अभिनीत शादीशुदा हैं लेकिन पिछले साल वे अपनी पत्नी से अलग हो गए। 

अभी शादी नहीं कर रहे हैं दोनों 

जब जसलीन से अभिनीत के मैसी डाइवोर्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - अभिनीत मेरे साथ क्रिस्टल क्लियर हो गया है। मुझे उस मामले के बारे में सबकुछ पता है। मेरी तरफ से कोई आशंका नहीं हैं। लेकिन हम निश्चित रूप से जल्द शादी नहीं कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह जसलीन का अपने कॅरियर पर फोकस है। लेकिन जसलीन की मां जसप्रीत ने एक फोटो शेयर करते हुए अभिनीत को अपना दामाद बताया है। 


0 Response to "रिलेशनशिप गोल्स:भोपाल बेस्ड कॉस्मेटिक सर्जन को डेट कर रही हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने ही करवाई दोनों की मुलाकात"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post