-->
कल हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार / आनंदीबेन को मप्र के राज्यपाल का प्रभार, नड्डा से मिले शिवराज; मुख्यमंत्री की अमित शाह से भी मुलाकात की चर्चा

कल हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार / आनंदीबेन को मप्र के राज्यपाल का प्रभार, नड्डा से मिले शिवराज; मुख्यमंत्री की अमित शाह से भी मुलाकात की चर्चा


  • आनंदीबेन को मप्र के राज्यपाल का प्रभार सौंपा है।आनंदीबेन को मप्र के राज्यपाल का प्रभार सौंपा है।

  • टंडन से पहले आनंदीबेन ही प्रदेश की राज्यपाल थीं

भोपाल. उप्र की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल काे मप्र का भी प्रभार सौंपा गया है। इन दिनाें प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन अस्वस्थ हैं और उनका लखनऊ में उपचार चल रहा है। प्रदेश में 30 जून को मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। इसके मद्देनजर आनंदीबेन काे यहां का प्रभार साैंपा गया है। वे सोमवार को भोपाल आ सकती हैं। टंडन से पहले आनंदीबेन ही प्रदेश की राज्यपाल थीं।
इधर, मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी अंतिम दौर में पहुंच गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को दिल्ली पहुंचकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, संगठन महामंत्री बीएल संतोष से अकेले मुलाकात की है। गृहमंत्री अमित शाह से भी उनकी मुलाकात होने की चर्चा है। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी दिल्ली गए हैं। नड्‌डा और संतोष से मुलाकात के बीच मुख्यमंत्री देर शाम केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निवास पर भी गए।

0 Response to "कल हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार / आनंदीबेन को मप्र के राज्यपाल का प्रभार, नड्डा से मिले शिवराज; मुख्यमंत्री की अमित शाह से भी मुलाकात की चर्चा"

Post a Comment

Slider Post