-->
कृति सेनन OTT के इस प्लेटफॉर्म से करेंगी अपना डेब्यू? स्मिता पाटिल के बेटे के साथ मचाएंगी धमाल

कृति सेनन OTT के इस प्लेटफॉर्म से करेंगी अपना डेब्यू? स्मिता पाटिल के बेटे के साथ मचाएंगी धमाल

 

खबर के कृति सेनन ने जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज रक्तपथ साइन कर ली है. टेली चक्कर की खबर के अनुसार जी5 जल्द ही रक्तपथ नाम की एक वेब सीरीज का ऐलान होने वाला है

कृति सेनन OTT के इस प्लेटफॉर्म से करेंगी अपना डेब्यू? स्मिता पाटिल के बेटे के साथ मचाएंगी धमाल
कृति सेनन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ दिनों से हर एक स्टार ओटीटी डेब्यू करने को तैयार है. बड़े से बड़ा स्टार भी अब ओटीटी पर डेब्यू कर रहा है. अक्षय कुमार, अजय देवगन और सैफ अली खान के बाद अब इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने वाला है. जीहां अब कोई एक्टर नहीं बल्कि एक खूबसूरत एक्ट्रेस ओटीटी पर डेब्यू करने वाली है.ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंडस्ट्री की सबसे सफल हीरोइनों में से एक कृति सेनन(Kriti Sanon)  ने ओटीटी पर डेब्यू करने का फैसला किया है.

कृति सेनन ने अपने अब तक के करियर में हर तरह की फिल्मों में काम कर लिया है. अब कृति जल्द सुपरस्टार प्रभाष के साथ भी नजर आने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने ओटीटी के डेब्यू की खबर तेजी से छाई हुई.

ओटीटी पर धमाल करेंगी कृति

खबर के कृति सेनन ने जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज रक्तपथ साइन कर ली है. टेली चक्कर की खबर के अनुसार जी5 जल्द ही रक्तपथ नाम की एक वेब सीरीज का ऐलान होने वाला है. फिलहाल इसके लिए कास्टिंग चल रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में कृति सेनॉन अहम किरदार निभाती दिखेंगी.

खबरों की मानें को कृति ने अपनी डेब्यू सीरीज की कहानी को पढ़ लिया है और उनको ये काफी पसंद भी आई है.रक्तपथ का डायरेक्शन आरके रेड्डी करेंगे और इसका निर्माण नरेश जैन करेंगे. इस सीरीज में कृति के अवाला एक्टर प्रतीक बब्बर नजर आएंगे. पिछले काफी दिनों से प्रतीक बब्बर अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. ऐसे में साफ है कि इस सीरीज में भी उनका किरदार कुछ धमाल करने वाला है. हालांकि अभी तक कृति की ओर से सीरीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

अगर हम अब कृति सेनॉन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस वक्त उनके हाथों में एक से एक नायाब फिल्में हैं, जिनमें वो अलग-अलग किरदार निभाती दिखेंगी. कृति सेनॉन जल्द ही आदिपुरुष, मिमी, गणपत, भेड़िया, बच्चन पांडे और हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. कृति की ये सभी फिल्में अलग अलग जॉनर की हैं. हाल ही में कृति ने वरुण धवन के साथ भेड़िया फिल्म की शूटिंग पूरी की है. कृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिग रहती हैं. वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज आदि फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. कृति की बहन नुपुर भी अब मनोरंजन जगत में एंट्री कर चुकी हैं.

0 Response to "कृति सेनन OTT के इस प्लेटफॉर्म से करेंगी अपना डेब्यू? स्मिता पाटिल के बेटे के साथ मचाएंगी धमाल"

Post a Comment

Slider Post