सस्ते हो गए Poco M2 और C3 स्मार्टफोन्स, जानिए इनकी नई कीमत के बारे में

  • बता दें कि Poco के ये दोनों स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन है।
  • Poco M2 का 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट कटौती के बाद 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) ने अपने दो स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की है। अब यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। दरअसल, पोको ने अपने स्मार्टफोन पोको एम2 (Poco M2) और पोको सी3 (Poco C3) की कीमतों में कटौती की है। पोको ने दोनों स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट की कीमत कम की है। बता दें कि पोको के ये दोनों स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन है। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत में करीब 1,500 रुपए तक की कटौैती की है।

बात करें Poco M2 स्मार्टफोन की कीमत की तो यह फोन 10,999 रुपए का है। कटौती के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत कम हो गई है। पोको एम2 का 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट कटौती के बाद 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं इसका 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट 1,500 रुपए की कटौती के साथ 10,999 रुपए में उपलब्ध है।

Poco C3 की नई कीमत
बात करें पोको के दूसरे स्मार्टफोन पोको सी3 की नई कीमत की तो इसके 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपए की कटौती की गई है। कटौती के बाद इस वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए हो गई है। वहीं इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट कटौती के बाद 8,499 रुपए में उपलब्ध है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपए की कटौती की गई है।


poco.png

पोको एम2 के फीचर्स
बत करें पोको एम2 स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसमें 6.53 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा पोको का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी80 प्रोसेसर से लैस। इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें में 5000एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का एक और 2एमपी के दो सेंसर दिए गए हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।


पोको सी3 के फीचर्स
पोको सी3 के फीचर्स की बात करें इसमें 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। यह डिवाइस भी मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर पर काम करता है। इसके अलावा फोन में 5000एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरा सेआप की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर भी दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर लगा है।

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता