-->
सचिन पायलट के समर्थन में उतरे भाजपा के दिग्गज, उमा बोलीं- राहुल को सिर्फ 'हीही' करने वाले पसंद हैं

सचिन पायलट के समर्थन में उतरे भाजपा के दिग्गज, उमा बोलीं- राहुल को सिर्फ 'हीही' करने वाले पसंद हैं


उमा भारती ने कहा कि गांधी परिवार एक दिन कांग्रेस को पाताल लोक में ले जाएंगे।

भोपाल. राजस्थान में जारी सियासी ड्रामे के बीच भाजपा के बड़े नेता अब सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के समर्थन में उतर आए हैं। मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती नेसचिन पायलट का समर्थन किया है। राजस्थान में चल रही घटना के पीछे उमा भारती ने राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया है। मंगलवार को भोपाल में मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि गांधी परिवार एक दिन कांग्रेस को पाताल लोक में ले जाएंगे।

क्या कहा उमा भारती ने?
उमा भारती ने कहा- राजस्थान का संकट सिर्फ राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण है। क्योंकि वो नौजवानों का इतना अपमान कर हैं और उनको नीचा दिखाते हैं औऱ उनसे ईर्ष्या रखते हैं। खुद काम करना नहीं चाहते हैं, मेहनत करते नहीं हैं। वो चाहते हैं कि सरकार में उनके साथ सिर्फ हैंहैं करने वाले ही लोग रहें। सचिन पायलट का समर्थन करते हुए उमा भारती ने कहां मैं जानती हूं वो कितने स्वाभिमानी परिवार का लड़का है। उनके पिता राजेश पायलट मेरे भाई जैसे थे। मैं उस परिवार को जानती हूं। वो किस तरह से डेढ़ साल का समय काटा होगा मैं में अच्छी तरह से समझ सकती हूं।



पहले भी बोला था हमला
इससे पहले उमा भारती ने कहा था- मप्र में जो घटा और राजस्थान में जो घट रहा है उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार हैं क्योंकि वह कांग्रेस में युवा नेताओं को विकसित नहीं होने देते। उन्हें लगता है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट जैसे शिक्षित और सक्षम नेता उच्च पद प्राप्त करते हैं, तो वह पीछे रह जाएंगे।

सिंधिया ने भी किया था समर्थन
उमा भारती से पहले भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सचिन पायलट का समर्थन किया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था- मेरे पुराने सहयोगी सचिन पायलट को अशोक गहलोत द्वारा साइडलाइन किया जा रहा है। कांग्रेस प्रतिभा की कद्र नहीं है।

प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए पायलट
बता दें कि राजस्थान में जारी सियासी संग्राम के बीच सचिन पायलट को राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम की पोस्ट से हटा दिया गया है।

0 Response to "सचिन पायलट के समर्थन में उतरे भाजपा के दिग्गज, उमा बोलीं- राहुल को सिर्फ 'हीही' करने वाले पसंद हैं"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post