बच्चन परिवार पर कोरोना संकट, अमिताभ और अभिषेक हुए कोरोना संक्रमित, एक ही अस्पताल में भर्ती


महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ट्वीट करके दी। पहले खबर आ रही थी कि अमिताभ को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरोना महामारी के बीच आम लोगों के साथ कई सेलेब्स भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ट्वीट करके दी। पहले खबर आ रही थी कि अमिताभ को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इसका कारण पता नहीं चल पाया था। बाद में अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।


उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। साथ ही अमिताभ ने उन लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की जो पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

अभिषेक को भी हुआ कोरोना

पिता के साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। खुद अभिषेक ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, शनिवार को मेरा और पापा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। हमें कोरोना के हल्के लक्ष्ण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने सभी आॅथिरिटी को इसकी सूचना कर दी। साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों और स्टॉफ का भी टेस्ट कराया।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ टीवी और बड़े पर्दे दोनों पर सक्रिय हैं। इन दिनों वे 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बता दें कि टीवी पर इसके प्रोमों भी आ रहे हैं। हालांकि शूटिंग के संबंध में सरकार ने जो नए दिशा—निर्देश दिए हैं, उनकी वजह से अमिताभ अपने घर में ही थे,शूटिंग पर नहीं जा पा रहे थे।

लॉकडाउन में उन्होंने अपने घर ही रहकर एक शॉर्ट फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग की थी। फिल्मों की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म 'गुलाबो—सिताबो' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसमें वे आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। इसके अलावा वे जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे।

Comments

Popular posts from this blog

कोरोना का खौफ : भारत की सबसे बड़ी देहमंडी में पसरा सन्नाटा

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

Janta Curfew के बीच कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सभी अपना टेस्ट कर लेना