-->
   राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- 'आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा'

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- 'आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा'

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिश्तों को लेकर बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वो इसे खूब इन्जॉय कर रही हैं। वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ स्पॉट की जाती हैं। इस बीच राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को जान से मारने की धमकी मिली है।

सोशल मीडिया पर राखी और आदिल का एक वीडियो लायरल हो रहा है जिसमें राखी दिखाती नजर आ रही हैं। । यह मैसेज आदिल को सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़े बिश्नोई गैंग ने भेजा है। राखी कह रही हैं कि मैं काफी सैड हूं, मेरे आदिल को धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। आदिल ने बताया कि दाउद हसन नाम के व्यक्ति ने उन्हें धमकी भरा मैसेज भेजा है। उसने राखी को ना छोड़ने पर आदिल को जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि प्यार करना कोई गुनाह है क्या जो तुम आदिल को मारोगे। मेरे आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा। राखी इस मैसेज के आने के काफी दुखी हो जाती हैं और आदिल से कहती है, तुमने मुझे क्यों नहीं बताया। मैं शॉक्ड हूं। मुझे कोई क्यों तुमसे जुदा करना चाह रहा है। राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
rakhi sawant boyfriend adil khan gets life threat to leave her
rakhi sawant boyfriend adil khan gets life threat to leave her
एक ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा,'इनकी नौटंकी कभी खत्म नहीं होगी।'

एक अन्य यूजर ने लिखा है, बिग बॉस जल्द आने वाला है।

हालांकि इस वीडियो की क्या सच्चाई है, यह तो राखी और आदिल ही जानते होंगे। आपको बता दें हाल ही में राखी सावंत आदिल के परिवार से मिली थीं। राखी ने बताया कि वो लोग शादी की बात करने नहीं बल्कि ऐसे ही घूमने फिरने आए थे। हालांकि राखी ने सोचा था कि शादी पर भी बातचीत होगी। फिर क्या था राखी ने मीडिया को कहा कि दिल्ली अभी दूर है।
इससे पहले राखी ने आदिल संग शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनना चाहती हैं। उन्होंने अगर हम बिग बॉस के घर में रहे, तो फिर बिग बॉस ही हमारी शादी करेंगे, निकाह करेंगे, मैं कहती हूं कि बिग बॉस हाउस में ही मेरा निकाह आदिल से करा दो। अगर हम गए तो आदिल भी बोलेंगे बिग बॉस में मेरी शादी करो ना। मैं इसके तैयार हूं।'
उन्होंने कहा कि आदिल की एक्स ने हमारी जिंदगी खराब कर दी है। वो आदिल को बार बार फोन करती है। वो आदिल को जान से मारने की धमकी देती है। वो मुझे भी फोन करती है। वो मुझे बताती है कि आदिल उससे अब भी प्यार करता है। इस बात को लेकर हमारा अक्सर झगड़ा हो जाता है।'

राखी ने ये भी कहा कि, हमारे रिश्ते को किसी की नजर लग गई है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मेरी वीडियो आदिल के परिवार को भेजते रहते हैं। मैं कॉमेडी करती हूं और छोटे कपड़े पहनती हूं. यह मेरी कमाई का जरिया है जो कि गलत है। मुझे अब शादी करनी है और मैं एक सुखी जीवन जीना चाहती हूं'।

0 Response to " राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- 'आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा'"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post

AMAZON OFFERS