-->
पाकिस्तानी शख्स को सड़क पर पड़ा मिला भारतीय लड़के का पर्स, फिर उसने इस तरह लौटाया, वायरल हुई ये स्टोरी

पाकिस्तानी शख्स को सड़क पर पड़ा मिला भारतीय लड़के का पर्स, फिर उसने इस तरह लौटाया, वायरल हुई ये स्टोरी


भारत और पाकिस्तान के बीच यूं तो तल्खियों भरे रिश्ते हैं. लेकिन इन दिनों एक पाकिस्तानी शख्स ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद हर भारतीय उनकी दरियादिली की तारीफ करने लगा. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही प्यारी कहानी तेजी से वायरल हो रही है

पाकिस्तानी शख्स को सड़क पर पड़ा मिला भारतीय लड़के का पर्स, फिर उसने इस तरह लौटाया, वायरल हुई ये स्टोरी
गाजी तैमूर नाम के एक शख्स को लंदन की शोरेडिच हाई स्ट्रीट पर एक वॉलेट पड़ा हुआ मिला था.

आज के जमाने में किसी का वॉलेट कहीं गुम हो जाए तो फिर शायद ही उसे वो दोबारा मिल सके. लेकिन जनाब सोशल मीडिया की दुनिया में ये भी मुमकिन हो गया. पाकिस्तानी मूल के एक शख्स ने सड़क पर पड़े वॉलेट के बारे में सोशल मीडिया पर लिखना शुरू किया. जिसका असर ये हुआ कि कुछ समय बाद ही इस वॉलेट का असली मालिक मिल गया. सोशल मीडिया पर ये घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल इस वाकये के पीछे के वायरल होने की कहानी ही ऐसी है, जो किसी का भी दिल जीत लेगी.

गाजी तैमूर नाम के एक शख्स को लंदन की शोरेडिच हाई स्ट्रीट पर एक वॉलेट पड़ा हुआ मिला था. उन्होंने इस ब्राउन रंग के वॉलेट को इसलिए उठा लिया, ताकि वो इसके मालिक तक उसे पहुंचा सके. तैमूर ने इस वॉलेट को देखा तो उन्हें मालूम हुआ कि ये किसी राहुल नाम के शख्स का है. उन्होंने इसके मालिक को कई पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसे सफलता नहीं मिली.

इसके बाद तैमूर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- लिंक्डइन के मुताबिक राहुल यूके की किसी एक फूड कंपनी के लिए काम करते हैं. अब मैं इस कंपनी के हेड ऑफिस को कॉल करने जा रहा हूं और गूगल मैप्स के सहारे इस कंपनी का हेड ऑफिस ढूंढने की मशक्कत कर रहा हूं. इसी कोशिश के जरिए तैमूर ने कंपनी की बिल्डिंग का पता लगा लिया. इस दौरान तैमूर ने खुद की तुलना किसी बॉलीवुड एक्टर से भी की जो अपने खोए हुए प्रेमी को तलाश रहा है.

तैमूर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा-राहुल कई रोमांटिक बॉलीवुड फिल्मों में मेन हीरो का नाम रहा है, इसलिए जब मुझे इस इस वॉलेट के मालिक का नाम पता चला तो मुझे ये आइडिया आया. तैमूर इसके बाद राहुल की ऑफिस वाली बिल्डिंग में पहुंचे. तैमूर ने उनकी तस्वीर भी क्लिक की. तैमूर ने अपने ट्वीट में लिखा- राहुल हैरान थे कि मैं उनका वॉलेट लेकर उनके पास तक पहुंचा हूं. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही भारत और पाकिस्तान के कई लोग काफी खुश हुए.

0 Response to "पाकिस्तानी शख्स को सड़क पर पड़ा मिला भारतीय लड़के का पर्स, फिर उसने इस तरह लौटाया, वायरल हुई ये स्टोरी"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post