-->
MP: जहरीली शराब कांड से जुड़ा एक ऑडियो आया सामने, माफिया पीड़ित से बोला- अब मत पीना, बाकी की फेंक दो, लौटा दूंगा पैसा

MP: जहरीली शराब कांड से जुड़ा एक ऑडियो आया सामने, माफिया पीड़ित से बोला- अब मत पीना, बाकी की फेंक दो, लौटा दूंगा पैसा


शराब पीने के बाद जब युवकों की तबीयत बिगड़ी तो उन्होंने उस शख्स को फोन किया था, जिससे शराब खरीदी थी. मफिया ने कहा था कि किसी ने उसके साथ धोखा किया है

MP: जहरीली शराब कांड से जुड़ा एक ऑडियो आया सामने, माफिया पीड़ित से बोला- अब मत पीना, बाकी की फेंक दो, लौटा दूंगा पैसा
जहरीली शराब पीने से हुई थी मौत (सांकेतिक तस्वीर).

मध्य प्रदेश में जहरीली शराब ( Madhya Pradesh Poisonous Liquor Case) से मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. खंडवा (Khandwa) जिले के युवकों की मौत से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल (Viral Audio) हो रहा है, जिसमें शराब माफिया (Liquor Mafia) और पीड़ित ग्राहक के बीच बातचीत हो रही है. माफिया बार बार ग्राहक से शराब नहीं पीने और फेंक देने के लिए कह रहा है. इस दौरान शराब माफिया ने घटिया शराब को लेकर कई बार पीड़ित से माफी मांगी है.

दरअसल कुछ दोस्त मिलकर खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे थे. इन युवकों ने सनावद से शराब ली जो जहरीली थी. शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर हैं. मामले में पुलिस अब इस वायरलऑडियो की भी जांच कर रही है. दरअसल विजय जैन, ग्राम ढकलगांव के 17 युवक खाटू श्याम दर्शन के लिए निकले थे. मंगलवार की सुबह जब युवकों ने खाना खाया उसके पहले उनके द्वारा शराब पी गई थी. यह शराब सनावद से किसी जगह से लेकर गए थे, जो जहरीली और नकली थी.

तबीयत खराब होने पर माफिया को किया था फोन

युवकों द्वारा शराब पीने के बाद खाना खाया गया, अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और उन्हें बार-बार उल्टियां होने लगीं. सनावद में जिस व्यक्ति से वह शराब लेकर गए थे, उस व्यक्ति को फोन लगाया, उसने कहा कि आप उस शराब को फेंक दीजिए, वह पीना मत. युवकों ने बताया कि हमारे कुछ साथियों ने पी रखी है तो वह बोला कि कोई बात नहीं, अब मत पीना, बाकी की फेंक दीजिए. मैं पैसा लौटा दूंगा. माफिया ने कहा कि किसी ने उसके साथ धोखा किया है.

इलाज के दौरान दो की हुई मौत

उल्टी ज्यादा होने से युवकों की हालत गंभीर हुई तो उन्हें राजस्थान के चित्तौड़ में शासकीय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जहां पर दो युवकों की मौत हो गई और तीन व्यक्तियों को गंभीर हालात में उदयपुर भर्ती किया गया. हालांकि टीवी 9 भारतवर्ष इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. वहीं पुलिस जांच का हवाला देते हुए कुछ भी कहने से बच रही है.

0 Response to "MP: जहरीली शराब कांड से जुड़ा एक ऑडियो आया सामने, माफिया पीड़ित से बोला- अब मत पीना, बाकी की फेंक दो, लौटा दूंगा पैसा"

Post a Comment

Slider Post