-->
   शालीमार मार्केट में दुकानदारों ने किया विरोध, दुकान बंद करवाने पहुंचे नगर निगम कर्मचारी लौटे

शालीमार मार्केट में दुकानदारों ने किया विरोध, दुकान बंद करवाने पहुंचे नगर निगम कर्मचारी लौटे


दुकानदारों ने कहा हर महीने बीस हजार रूपये से ज्यादा लग रहा किराया, कहां से आएगा

कटनी. अनलॉक के दूसरे दिन स्टेशन चौक के समीप शालीमार मार्केट के व्यापारियों ने गली में एक तरफ की दुकानें बंद रखने का विरोध किया। भीड़ कम करने के लिए दुकानें बंद करवाने पहुंचे नगर निगम कर्मचारियों के सामने ही गुस्सा जताया। कुछ दुकानदारों ने कहा कि हर महीने बीस हजार रूपये तक दुकान का किराया दे रहे हैं, ये पैसे कहां से आएंगे। व्यापारियों के विरोध के बाद आरआर टीम ने एसडीएम को सूचना दी और मदद के लिए पुलिस बुलवाई गई। पुलिस की मौजूदगी में व्यापारियों को समझाइश दी गई। बताया गया कि यह सारी कवायद व्यापारियों को भी जानलेवा कोरोना संक्रमण से बचाना है।

अनलॉक के दूसरे दिन ही नियम विरूद्ध दुकानें खोलने का मामला सामने आया। इस पर अधिकारियों ने संबंधित मॉल संचालकों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। इसमें नगर निगम अंतर्गत बरगवां क्षेत्र में विशाल मेगा मार्ट और बरही रोड स्थित ए-2 प्रतिष्ठान द्वारा बिना अनुमति मॉल का संचालन करने पर चालानी कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार मुनौव्वर खान, तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव सहित नगर निगम और पुलिस का अमला मौजूद रहा।

एसडीएम बलबीर रमण ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान भीड़ नियंत्रित करने के लिए दुकान दाएं-बाएं खोलने की व्यवस्था की गई है। शालीमार मार्केट में दुकानदारों द्वारा टीम के सदस्यों को काम में रूकावट पैदा करने की जानकारी मिली थी। पुलिस टीम रवाना किया गया था। बाद में पुलिस ने बताया कि मामला शांत हो गया है। कोरोना संक्रमण नियंत्रित होने तक यह व्यवस्थ लागू रहेगी। इसमें दुकानदारों से सहयोग की अपेक्षा है।

2 Responses to " शालीमार मार्केट में दुकानदारों ने किया विरोध, दुकान बंद करवाने पहुंचे नगर निगम कर्मचारी लौटे"

Slider Post