शादी के इस सीजन में दिखना चाहती हैं आप अलग और स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें ये साड़ियां


समय के साथ-साथ चीजें और फैशन बदलते रहते हैं तो उसके लिए आपको लेटेस्ट साड़ियों के बारे में भी थोड़ी-बहुत जानकारी तो रखनी ही होगी, जिससे कि फंक्शन में आप अपने स्टाइल को मेंटेन रख सकें

शादी के इस सीजन में दिखना चाहती हैं आप अलग और स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें ये साड़ियां
Saree

ट्रैडिशनल आउटफिट्स की सबसे पहली और बेहतर च्वाइस होती है साड़ी. साड़ी को आप हर तरह के फंक्शन्स में पहन सकती हैं, हां बस जरूरत होगी तो थोड़ी बहुत एक्सपेरिमेंट की जो आप कभी भी कर सकती हैं. हालांकि, समय के साथ-साथ चीजें और फैशन बदलते रहते हैं तो उसके लिए आपको लेटेस्ट साड़ियों के बारे में भी थोड़ी-बहुत जानकारी तो रखनी ही होगी, जिससे कि फंक्शन में आप अपने स्टाइल को मेंटेन रख सकें. शादी के इस सीजन में आप औरों से अलग दिख सकती हैं लेकिन उसके लिए आपको इन साड़ियों के बारे में जानना होगा.

किस तरह की साड़ियों को आप कैरी कर सकती हैं और कौन सी साड़ियां ट्रेंड में हैं आइए उनके बारे में जानते हैं-

Ruffle Saree

Ruffle Saree

रफल

रफल साड़ी आपको एक अलग ही फील देती है. इस साड़ी को आप शादी में तो पहन ही सकती हैं, इसके अलावा आप चाहें तो इसे ऑफिस के किसी इवेंट, डिनर डेट या फिर नॉर्मल डे आउटिंग के लिए भी ऑप्शन कहीं से भी ओवर नहीं लगता. रफल साड़ी में ग्लैमरस लुक पाने के लिए प्रिंटेड की जगह प्लेन और डार्क कलर की साड़ी चुनें.

Organza Saree

Organza Saree

ऑर्गेन्जा साड़ी

ये साड़ी आपको देखने में शिफॉन लग सकती है लेकिन आप यकीन मानिए जब इसे आप पहनेंगे तभी इसका लुक निखर कर आएगा. ऑर्गेन्जा साड़ियों पर ज्यादातर फ्लोरल प्रिंट ही नजर आता है और नो डाउट कलरफुल हैड पेंटेड ये साड़ियां बहुत ही खूबसूरत लगती हैं. ऐसी साड़ियों के साथ आप हॉल्टर, ऑफ शोल्डर जैसे ब्लाउज का ऑप्शन चुनें जो आपके स्टाइल को औरों से अलग कर देगा. इस साड़ी को दुल्हन के अलावा भी कोई और पहन सकता है.

Sequin Saree

Sequin Saree

सिक्विन साड़ी

शादी के सीजन की अब शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में अगर आप शादी में सिक्विन साड़ी पहनती हैं तो यकीन मानिए लोगों का ध्यान आपकी तरफ जाएगा ही. लेकिन इसके लिए आपको साड़ी के वर्क और उसके कलर को ध्यान में रखना होगा. नहीं तो लोग आपके यूनिक स्टाइल को नोटिस भी नहीं करेंगे बल्कि आपके बारे में बहुत ही अजीब बातें करेंगे. इसलिए लाइट कलर के हल्के वर्क वाली साड़ियां ही चुनें. साथ ही फंक्शन दिन का है या रात का, उसके मुताबिक ही साड़ियों के रंगों और वर्क का चुनाव करें.

Silk Saree

Silk Saree

सिल्क साड़ी

सिल्क की साड़ियां तो वैसे भी बहुत ही खूबसूरत होती हैं. आप अगर चाहें तो इसे भी आप अपने फैशनेबल और स्टाइलिश कैटेगरी में शामिल कर सकती हैं. ट्रेंडी ब्लाउज को अपने फेवरेट कलर की साड़ी के साथ टीमअप करें और फिर देखें आपका लुक एकदम अलग हटकर नजर आएगा.

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता