-->
‘क्या यही है बेटी बचाओ अभियान का सच’, युवती से रेप की खबर के बाद शिवराज सरकार पर राहुल गांधी का तंज

‘क्या यही है बेटी बचाओ अभियान का सच’, युवती से रेप की खबर के बाद शिवराज सरकार पर राहुल गांधी का तंज


18 जनवरी को कोलार इलाके में रहने वाली 24 साल लड़की (Girl) के मॉर्निंग वॉक पर जाने के दौरान ही इलाके के एक नामी बदमाश ने उसे अपनी बाइक (Bike) से टक्कर मारकर गिरा दिया था

'क्या यही है बेटी बचाओ अभियान का सच', युवती से रेप की खबर के बाद शिवराज सरकार पर राहुल गांधी का तंज
मध्य प्रदेश के भोपाल में एक युवती के साथ रेप की खबर के बाद शिवराज सरकार विपक्ष के निशाने पर है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मामले में सीएम शिवराज पर सवाल उठाए हैं.

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक युवती के साथ रेप (Rape) की खबर के बाद शिवराज सरकार विपक्ष के निशाने पर है. कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी ने इस मामले में सीएम शिवराज पर सवाल उठाए हैं. दरअसल रीढ़ की हड्डी टूटने की वजह से युवती (Girl) पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती है. इस मामले में पहले सिर्फ छेड़छाड़ का ही मामला दर्ज किया गया था. इलाके के ही एक बदमाश की हैवानियत का खामियाजा लड़की को भुगतना पड़ रहा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यही है सरकार के बेटी बचाओ अभियान का सच.

बताया जा रहा है कि 18 जनवरी को कोलार इलाके में रहने वाली 24 साल लड़की के मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर जाने के दौरान ही इलाके के एक नामचीन बदमाश ने उसे अपनी बाइक (Bike) से टक्कर मारकर गिरा दिया. इस वजह से लड़की अचानक एक नाले में गिर गई . वहीं पीड़ित लड़की ने बयान दिया है कि आरोपी ने उसके साथ रेप (Rape) किया, जिसकी वजह से उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई और पिछले एक महीने से वह अस्पताल में भर्ती है.

0 Response to "‘क्या यही है बेटी बचाओ अभियान का सच’, युवती से रेप की खबर के बाद शिवराज सरकार पर राहुल गांधी का तंज"

Post a Comment

Slider Post