-->
सुशांत सिंह की बहनों को मिलेगा इंसाफ या सजा?

सुशांत सिंह की बहनों को मिलेगा इंसाफ या सजा?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत एक शांत, निर्दोष और बहुत अच्छे इंसान थे.

सुशांत सिंह की बहनों को मिलेगा इंसाफ या सजा? बाम्बे हाईकोर्ट में फैसला कल
Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आए दिन कई खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में अब कल यानि सोमवार को बाम्बे हाईकोर्ट सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की याचिका पर फैसला सुनाने वाला है. जिसे लेकर चर्चा अब तेज हो गई है. आपको बता दें, सुशांत की बहन मीतू सिंह और प्रियंका सिंह ने इस याचिका को दाखिल किया है. रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की बहन पर दायर एफआईआर को निरस्त करने की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है. एएनआई के ट्वीट के अनुसार उच्च न्यायालय ने दोनों पक्षों को अपनी बात रखने के लिए 1 सप्ताह का अवसर दिया है. एएनआई ने ट्वीट किया था, ‘मुंबई उच्च न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर एफआईआर को निरस्त करने की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है.’ अब इस पर कल यानि सोमवार को फैसला आने वाला है.

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों प्रियंका मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने डॉक्टर से मिलकर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया था. सुशांत की मानसिक हालत जाने बिना उनके लिए दवाइंया लिख दी गई थीं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि सुशांत को 8 जून को यह दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं और 14 जून को एक्टर ने खुदकुशी कर ली थी. इसलिए तीनों पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का भी आरोप बनता है.अब इस केस में कल फैसला होना है.

वहीं इस केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच को तेज कर दिया है. जिसके बाद लगातार इस केस में कई बड़े ड्रग पैडलर्स को पुलिस ने पकड़ा है. ऐसे में पुलिस ने कई ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया जो ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा रहे और दिवंगत अभिनेता को ड्रग्स सप्लाई करता थे. इस कड़ी में एक नई गिरफ्तारी हाल ही में हुई है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत एक शांत, निर्दोष और बहुत अच्छे इंसान थे. बार और बेंच के अनुसार, ‘उनके चेहरे को देखकर कोई भी यह बता सकता है कि वह निर्दोष था.’ सुशांत सिंह राजपूत फिल्म अभिनेता थे और वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके थे. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार भी करती थी.

0 Response to "सुशांत सिंह की बहनों को मिलेगा इंसाफ या सजा? "

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

Slider Post