-->
खुले आम चल रही लूट, सामने आकर चंदा मांग लें सीएम शिवराज’, जानें- ऐसा क्यों बोल रहे मध्य प्रदेश के लोग

खुले आम चल रही लूट, सामने आकर चंदा मांग लें सीएम शिवराज’, जानें- ऐसा क्यों बोल रहे मध्य प्रदेश के लोग

पेट्रोल (Petrol) की कीमतों से परेशान एक शख्स ने कहा कि शिवराज सिंह मीडियम क्लास (Medium Class) फैमली की जेबों में डकैती डालने का काम कर रहे हैं.

'खुले आम चल रही लूट, सामने आकर चंदा मांग लें सीएम शिवराज', जानें- ऐसा क्यों बोल रहे मध्य प्रदेश के लोग
भोपाल में पेट्रोल के दाम 100 रूपए के करीब पहुंच चुका है. पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर एमपी के लोग सीएम शिवराज से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं

भोपाल में पेट्रोल (Petrol) के दाम 100 रूपए के करीब पहुंच चुका है. पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर एमपी के लोग सीएम शिवराज (CM Shivraj) से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि एमपी में लूट (Loot) खुलेआम चल रही है. इसके साथ ही एमपी के लोगों ने पीएम मोदीसे महंगाई को कम करने की अपील (Appeal) भी की है. आम जनता का कहना है कि पूरे देश में पेट्रोल सस्ता है, यूपी में भी 82 या 83 रुपये पेट्रोल बिक रहा है लेकिन मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज ने डकैती का अड्डा बनाया हुआ है, वहां पेट्रोल 97 रुपये लीटर बिक रहा है. लोगों ने गुस्सा (Angry) जाहिर कर रहा कि इससे तो अच्छा है कि वह सड़क पर आकर लोगों से चंदा मांग लें. वो ये खुलकर बोल सकते हैं कि चंदा दे दो सरकरा चलाने के लिए पैसे की जरूरत है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह मीडियम क्लास फैमली (Medium Class Family) की जेबों में डकैती डालने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का सपोर्टर होने के बाद भी लूट और डकैती से वह बहुत नाराज हैं.

0 Response to "खुले आम चल रही लूट, सामने आकर चंदा मांग लें सीएम शिवराज’, जानें- ऐसा क्यों बोल रहे मध्य प्रदेश के लोग"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

Slider Post