-->
महज 2 घंटे में घर मंगा सकेंगे राशन, मीट और डेयरी प्रोडक्ट, जानिए Amazon की नई सर्विस के बारे में

महज 2 घंटे में घर मंगा सकेंगे राशन, मीट और डेयरी प्रोडक्ट, जानिए Amazon की नई सर्विस के बारे में


उपभोक्‍ता फल और सब्‍जी, फ्रोजन और चिल्‍ड उत्‍पाद जैसे डेयरी और मीट, ड्राई ग्रॉसरी आइटम, ब्‍यूटी, बेबी, पर्सनल केयर और पेट प्रोडक्‍ट्स सहित कई सामानों की खरीदारी कर सकेंगे. उनके पास सुबह 6 बजे से मध्‍यरात्रि तक दो-घंटे डिलीवरी स्‍लॉट की भी सुविधा होगी

महज 2 घंटे में घर मंगा सकेंगे राशन, मीट और डेयरी प्रोडक्ट, जानिए Amazon की नई सर्विस के बारे में
Amazon Fresh

अमेजॉन ने उपभोक्ताओं के लिए ग्रॉसरी की शॉपिंग को आसान बनाने के लिए फ्रेश के साथ समझौता किया है. पैंट्री से जुड़े सामान की बिक्री के लिए दोनों कंपनियां एक साथ आई हैं और अब अमेजॉन वहां अपना काम शुरू करेगा जहां फ्रेश पहले से चल रहा है. यह नई सर्विस बेंगलुरु, दिल्‍ली, अहमदाबाद और मैसूर में उपभोक्‍ताओं को अगले दो हफ्ते में उपलब्‍ध होगी और अन्‍य उन शहरों में, जहां फ्रेश की सेवाएं मौजूद हैं, आगे आने वाले महीनों में ये नई सेवा उपलब्‍ध होगी. बाकी 290 शहरों में, उपभोक्‍ताओं को अमेजॉन पैंट्री पर ड्राई ग्रॉसरी के सामान पर बचत की सुविधा मिलेगी.

अमेजॉन फ्रेश स्‍टोर में, उपभोक्‍ता फल और सब्‍जी, फ्रोजन और चिल्‍ड उत्‍पाद जैसे डेयरी और मीट, ड्राई ग्रॉसरी आइटम, ब्‍यूटी, बेबी, पर्सनल केयर और पेट प्रोडक्‍ट्स सहित कई सामानों की खरीदारी कर सकेंगे. उपभोक्ताओं के पास सुबह 6 बजे से मध्‍यरात्रि तक दो-घंटे डिलीवरी स्‍लॉट की भी सुविधा होगी.

घर बैठे मिलेगा सामान

इस बारे में सि‍द्धार्थ नांबियार, डायरेक्‍टर, कैटेगरी मैनेजमेंट, अमेजॉन इंडिया, ने कहा, “ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए कैसे लाखों भारतीय उपभोक्‍ताओं ने हमें अपनी जिंदगी का हिस्‍सा बनाया है, यह देखकर हम खुश हैं. उपभोक्‍ता डेली ग्रॉसरी के लिए फ्रेश की 2-घंटे में डिलीवरी की सुविधा और ड्राई ग्रॉसरी की खरीदारी पर बेजोड़ बचत को जरूर पसंद करेंगे. हम इन सेवाओं को एक सिंगल ऑनलाइन ग्रॉसरी स्‍टोर में बदलते हुए काफी रोमांचित हैं, जो उपभोक्‍ताओं को बेजोड़ सुविधा और मूल्‍य प्रदान करेंगे.”

सुबह से आधी रात तक डिलीवरी

उपभोक्‍ता सुबह 6 बजे से मध्‍यरात्रि के बीच 2-घंटे में डिलीवरी या अपनी सुविधानुआर 2-घंटे का कोई भी स्‍लॉट चुन सकते हैं. सभी उपभोक्‍ताओं को 600 रुपये से अधिक के सभी ऑर्डर पर 2-घंटे में डिलीवरी की सुविधा फ्री में मिलेगी. इस सीमा से कम ऑर्डर के लिए 29 रुपये की डिलीवरी फीस के साथ स्‍लॉट बुक किया जा सकता है. अमेजॉन फ्रेश स्‍टोर पर विक्रेताओं द्वारा पेश उत्‍पादों को खरीदने के लिए कोई न्‍यूनतम ऑर्डर की सीमा नहीं है. उपभोक्‍ता Amazon.in एप, डेस्‍कटॉप या मोबाइल ब्राउजर पर फ्रेश आइकन पर क्लिक कर स्‍टोर में जा सकते हैं और ग्रॉसरी की खरीदारी कर सकते हैं.

अमेजॉन को फ्रेश कंपनी का फायदा

अमेजॉन ने कहा है कि उपभोक्ताओं की पसंद का खयाल रखते हुए और सामान समय पर पहुंचाने के लिए कंपनी ने फ्रेश के साथ समझौता किया है. ग्रॉसरी के क्षेत्र में फ्रेश का बड़ा काम है उसकी पहुंच भी दूर तक है. प्रोडक्ट की कई रेंज है जिसका फायदा अमेजॉन को मिलेगा. अमेजॉन की डिलीवरी और फ्रेश की ग्रॉसरी रेंज का फायदा अब उपभोक्ता भी आसानी से उठा सकेंगे. सबसे बड़ी बात 2 घंटे में डिलीवरी है क्योंकि किसी दुकान या मॉल में भी जाते हैं तो इससे कम वक्त में खरीदारी नहीं कर पाएंगे. उपभोक्ताओं का समय बचे और उन्हें फ्रेश सामान जल्दी मिल सके, इसके लिए दोनों कंपनियों ने मिलकर यह पहल शुरू की है. धीरे-धीरे देश के अन्य इलाकों में भी यह सुविधा बढ़ाई जाएगी.

0 Response to "महज 2 घंटे में घर मंगा सकेंगे राशन, मीट और डेयरी प्रोडक्ट, जानिए Amazon की नई सर्विस के बारे में"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post

AMAZON OFFERS