‘बिग बॉस 14’ के फिनाले पर नोरा ने पहनी इतनी महंगी साड़ी, जानिए क्या है इसकी कीमत?


नोरा के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे

1/6
Nora Fatehi
नोरा फतेही हर बार एक अलग अवतार में नजर आती हैं और अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं. हर दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सामने आती ही रहती है.
2/6
Nora
नोरा फतेही एक बार फिर से साड़ी वाले लुक में नजर आई हैं. दरअसल, 'बिग बॉस 14' के फिनाले के मौके पर नोरा ने ये साड़ी पहनी थी. नोरा नो oyster colour की साड़ी पहनी.
3/6
Nora Fatehi Saree
ये foil fabric वाली साड़ी pre-pleated थी. इसके साथ ही साड़ी के पल्लू पर रेशम की एम्ब्रॉयडरी से डिटेलिंग की गई थी, जो कि नोरा पर बहुत ही सुंदर लग रही थी.
4/6
Nora Fatehi Look
नोरा ने इस साड़ी के साथ boat-neck tulle वाला स्लीवलेस ब्लाउज पहना, जिस पर भी उसी तरह की एम्ब्रॉयडरी थी. इसके साथ नोरा ने कानों में मोतियों की ईयररिंग्स पहनी.
5/6
Nora Big Boss
नोरा की अगर इस साड़ी की कीमत की बात की जाए तो इस साड़ी की कीमत 69, 900 रुपये है, जिसे डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने डिजाइन किया है. अगर आपको ये साड़ी खरीदनी है तो इसके लिए आपको एक भारी भरकम रकम चुकानी पड़ेगी.
6/6
Nora Fatehi Saree Look
नोरा के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Lockdown: पूरे राज्य में फिर लॉकडाउन, सील होंगी पूरी सीमाएं

मंत्रिमंडल विस्तार / केंद्रीय नेतृत्व ने रिजेक्ट की शिवराज की लिस्ट; नए चेहरों को मंत्री बनाने के साथ नरोत्तम और तुलसी को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है

रफत वारसी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए

मध्य प्रदेश / भाजपा के 13 वरिष्ठ विधायकों के मंत्री बनने पर असमंजस बरकरार, गोपाल भार्गव बोले- कांग्रेस ने भी यही गलती की थी

शहीद हसमत वारसी जी के सुपुत्र रफत वारसी को मिला प्रदेश में महत्वपूर्ण पद

TATA Consulting Engineers Limited Hiring|BE/B.Tech Civil Engineer

मप्र / 1 जुलाई को भी मंत्रिमंडल विस्तार के आसार नहीं, नए चेहरों में भोपाल से रामेश्वर, विष्णु खत्री, इंदौर से ऊषा, मालिनी और रमेश के नाम चर्चा में

India News