मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला ने अमित शाह से की मुलाकात, सीएम ने अटकलों को निराधार बताया

Highlights

  • कहा, हमारी सरकार मजबूत चल रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी।
  • सीएम खट्टर ने कहा कि गेंद अब उच्चतम न्यायालय के पाले में है, ऐसे में किसानों को आंदोलन समाप्त कर देना चाहिए।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों पर शीर्ष अदालत के फैसले के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने खास वार्ता की। ये वार्ता ऐसे समय में हुई जब सुप्रीम कोर्ट ने तीन नए कृषि कानून के अमल पर रोक लगा दी है। इसके साथ अपने फैसले में कोर्ट ने चार सदस्यों की एक कमेटी भी बना दी है।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद कहा कि राज्य में राजनीतिक स्थिति ठीक है। विपक्ष और मीडिया द्वारा की जा रही अटकलें निराधार हैं। हमारी सरकार मजबूत चल रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

बताया जा रहा है कि मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला ने शाह से मुलाकात कर हाल ही में एक जनसभा पर हुए हमले पर चर्चा की। गौरतलब है कि खट्टर को रविवार को हरियाणा के करनाल में किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि इसकी वजह से एक जनसभा को स्थगित करना पड़ा था। दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जननायक जनता पार्टी के विधायक प्रदर्शनकारी किसानों के दबाव में हैं।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि कमेटी गठित होने के बाद अब किसानों को आंदोलन को समाप्त कर देना चाहिए। सीएम खट्टर ने कहा कि गेंद अब उच्चतम न्यायालय के पाले में है। उनका मानना है कि उसका जो भी फैसला होगा वह सबको स्वीकार्य होगा।

Comments

Popular posts from this blog

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

मकर संक्रांति 2021 तिथि, शुभ मुहूर्त | मकर संक्रांति क्यों मनाई जाती है?

बड़ी ख़बर। महाराजपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता