-->
फिर चेन का ताला तोड़कर दाे बाइक ले गए

फिर चेन का ताला तोड़कर दाे बाइक ले गए

शहर और आसपास गांव में वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। बदमाशाें में पुलिस का खाैफ ही नहीं है। यही वजह है कि बाइक चाेरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार-बुधवार की रात बदमाश शहर से सटे गांव भाटखेड़ी से दो बाइक चाेरी कर ले गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस बदमाशाें का पता नहीं लगा पाई है।
जानकारी के अनुसार भाटखेड़ी निवासी किसान राकेश पिता भरतलाल संगीतला की हाेंडाशाइन व उनके भाई नारायण की सीडी डीलक्स सहित एक डीलक्स गाड़ी उनके घर के बाहर हैंडल लॉक कर तीनों को आपस में चेन से बांधकर ताला लगा रखा था। तीन बदमाशाें ने मिलकर रात 1.30 बजे चेन का ताला तोड़कर 2 नई बाइक पर हाथ साफ किया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई, लेकिन जो बदमाश बाइक ले गए, उनका चेहरा स्पष्ट नहीं आ सका। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हैं, लेकिन काेई सफलता नहीं मिली।
प्रभारी के भराेसे चल रहा है खाचरौद थाना
विगत तीन माह से थाना प्रभारी का पद खाली है। थाने पर पदस्थ टीआई कुलवंत जोशी का उज्जैन ट्रांसफर हुआ था, उसके बाद से इस पद काे भरा नहीं गया। जोशी के बाद टीआई का प्रभार के.के. द्विवेदी को दिया गया है। थाने पर पहले ही स्टाफ की कमी है, उस पर टीआई का पद खाली होने से क्षेत्र में वारदाताें में बढ़ाेतरी हुई है। करीब 2 माह पहले एसपी मनोज सिंह के बड़नगर से नागदा जाते समय पत्रकारों ने भी समस्या से अवगत कराया था, जिस पर उन्हाेंने जल्द टीआई पदस्थ करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक पद रिक्त है।
डेढ़ माह पहले दो बाइक एक साथ हुई थी चोरी
बता दें कि डेढ़ माह पहले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से नीलेश देवड़ा के मकान से दो बाइक एक साथ चोरी हुई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज देने के बाद भी पुलिस बदमाशाें का अब तक पता नहीं लगा पाई और न ही बाइक बरामद हुई है। मामले में प्रभारी टीआई द्विवेदी ने बताया कि मौके पर जाकर मुआयना किया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले है। महिदपुर से कुछ बाइक मिलने की सूचना है। वहां जवान को भेज रहे हैं। जल्द ही चोरी की बाइक की जानकारी सामने अाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Then broke the lock of the chain and took the bike


source https://www.bhaskar.com/local/mp/ujjain/nagda/news/then-broke-the-lock-of-the-chain-and-took-the-bike-127494127.html

0 Response to "फिर चेन का ताला तोड़कर दाे बाइक ले गए"

Post a Comment


INSTALL OUR ANDROID APP

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post