-->
मध्य प्रदेश / कैबिनेट विस्तार के बाद मंत्रियों को विभाग के बंटवारे पर हो रही देरी पर शिवराज ने कहा- मैं हर विभाग का मंत्री

मध्य प्रदेश / कैबिनेट विस्तार के बाद मंत्रियों को विभाग के बंटवारे पर हो रही देरी पर शिवराज ने कहा- मैं हर विभाग का मंत्री


  • कल शिवराज मंत्रिमंडल की बैठक है, उम्मीद जताई जा रही है कि उससे पहले मंत्रियों को विभाग बंट जाएंगे।कल शिवराज मंत्रिमंडल की बैठक है, उम्मीद जताई जा रही है कि उससे पहले मंत्रियों को विभाग बंट जाएंगे।

  • मंत्रिमंडल की बैठक गुरुवार को होगी, उसके पहले विभागों का बंटवारा होने की चर्चा
  • विस्तार के बाद विभागों के बंटवारे को लेकर दिल्ली तक दौड़ लगा चुके हैं सीएम शिवराज

भोपाल. मध्य प्रदेश में मंत्रियों के विभाग बंटवारे में हो रही देरी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मैं सारे विभागों का मंत्री हूं। सरकार सुचारू रूप से चल रही है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। मंत्रिमंडल की कल बैठक होने वाली है, हर काम हो जाएगा। उन्होंने ये भी संकेत दिए कि गुरुवार को मंत्रियों को विभागों का बंटवारा किया जा सकता है।

पहले मंत्रिमंडल बनाने में देरी, फिर विस्तार में देरी के बाद अब मंत्रियों के विभाग बांटने में देरी हो रही है। इस मुद्दे पर लगातार कांग्रेस के निशाने पर बने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को आखिर चुप्पी तोड़ दी। हालांकि विभागों के बंटवारे को लेकर सरकार के अंदर ही रस्साकसी मची हुई है। सिंधिया गुट के मंत्री बड़े विभाग चाहते हैं।

भाजपा के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कहा- कार्यकर्ता नाराज न हो जाए

मंत्रिमंडल विस्तार में भाजपा के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट किया...

कल होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक
शिवराज कैबिनेट की बैठक 9 जुलाई को है। इसमें बजट के साथ रेवेन्यू से जुड़े कुछ विधेयकों पर चर्चा होगी। 20 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में पेश होने वाले विधायकों को बैठक में मंजूरी दी जाएगी। बैठक का समय भी बदल दिया गया है, पहले सुबह 10.30 बैठक होनी थी, अब समय 5 बजे कर दिया गया है। समझा जा रहा है कि उससे पहले मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो जाएगा।

दो जुलाई को हुआ था मंत्रिमंडल का विस्तार

दो जुलाई को मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था, तब से विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज दो दिन के लिए दिल्ली का दौरा भी कर आए और वहां पर भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात भी कर चुके हैं। वहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा को कुर्रा (पर्ची) डालकर विभागों को बांट लेना चाहिए। इनकी समस्या खत्म हो जाएगा।

0 Response to "मध्य प्रदेश / कैबिनेट विस्तार के बाद मंत्रियों को विभाग के बंटवारे पर हो रही देरी पर शिवराज ने कहा- मैं हर विभाग का मंत्री"

Post a Comment


INSTALL OUR ANDROID APP

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post