-->
बसपा विधायक रामबाई बोलीं, जिसकी सरकार मैं उसके साथ

बसपा विधायक रामबाई बोलीं, जिसकी सरकार मैं उसके साथ


अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बसपा विधायक अब भाजपा के पक्ष में हैं...।

 

भोपाल। कभी कमलनाथ सरकार के साथ तो कभी शिवराज सरकार के पाले में जाने वाली बसपा विधायक रामबाई ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। पूर्व मंत्री के बेटे सिद्धार्थ मलैया के उनके खिलाफ मोर्चा खोलने पर रामबाई ने कहा है कि मैं पागलों की बातों पर ध्यान नहीं देती। रामबाई ने स्पष्ट कर दिया है कि मध्य प्रदेश में जिसकी भी सरकार रहेगी वे उनके साथ रहेंगी।

 


दमोह जिले के पथरिया से विधायक रामबाई मीडिया से बात कर रही थीं। वे बेबाक बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। रामबाई ने कहा कि वे आलतू-फालतू लोगों के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं। रामबाई ने यह भी कहा कि जवाब जनता उन्हें पहले भी दे चुकी है और आगे भी देती रहेगी। इसके साथ ही जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया के विरोध प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि मैं पागलों की बातों पर ध्यान नहं देती। मेरे अपने काम हैं।

गौरतलब है कि भाजपा के पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने विधायक रामबाई के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। कांग्रेस के दिवंगत नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड को लेकर अब सिद्धार्थ मलैया ने रामबाई पर निशाना साधा है। सिद्धार्थ मलैया ने लोगों के सामने संकल्प लिया था कि वे देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपी को सजा दिलाकर रहेंगे। इस मामले में वे रामबाई को घेरते नजर आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की रामबाई के रिश्तेदारों ने हत्या कर दी थी।

 

दो सप्ताह पहले किया था प्रदर्शन
इससे पहले बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में बसपा विधायक रामबाई की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। सिद्धार्थ मलैया ने 26 जून को दमोह जिले के हटा में बड़ा प्रदर्शन किया था। यह प्रदर्शन रामबाई के खिलाफ किया गया था। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में रामबाई और उनके पति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। दमोह में हुई फायरिंग की एक घटना में सोमेश चौरसिया को आरोपी बनाए जाने पर जिले की सियासत गर्माई हुई है।

0 Response to "बसपा विधायक रामबाई बोलीं, जिसकी सरकार मैं उसके साथ"

Post a Comment

Slider Post