-->
इंदौर में कोरोना / एक ही परिवार के 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, हातोद का भोई मोहल्ला सील

इंदौर में कोरोना / एक ही परिवार के 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, हातोद का भोई मोहल्ला सील


  • यह तस्वीर भूतेश्वर महादेव मंदिर की है। कोरोनावायरस के चलते शहर के मंदिर फिलहाल बंद हैं। भक्तों द्वारा बाहर से ही भगवान के दर्शन किए जा रहे हैं।यह तस्वीर भूतेश्वर महादेव मंदिर की है। कोरोनावायरस के चलते शहर के मंदिर फिलहाल बंद हैं। भक्तों द्वारा बाहर से ही भगवान के दर्शन किए जा रहे हैं।

  • सोमवार रात आई रिपोर्ट में 78 नए मरीज मिले, मरीजों की संख्या बढ़कर 4954 पर पहुंच गई
  • 3838 मरीज ठीक हो चुके, 867 मरीजों का कोविड अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है

इंदौर. कोरोनावायरस का संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैलता दिखाई दे रहा है। हातोद के भोई मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार के 27 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यहां 85 साल के बुजुर्ग से लेकर 5 साल का बच्चा भी संक्रमण का शिकार हुआ है। स्वास्थ्य विभाग ने भोई मोहल्ले को सील कर दिया है।

हातोद के भोई मोहल्ला में रहने वाले जिस परिवार के 27 सदस्यों की काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें पहले दो सदस्याें को कोरोना हुआ था। एसडीएम रजनीश श्रीवास्तव के अनुसार, संक्रमित परिवार द्वारा मछली बेचने का व्यवसाय किए जाने की जानकारी मिली है। वहां सड़क किनारे बिकने वाली सब्जियों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके साथ तालाबों में मछली पकड़ने पर भी रोक लगा दी गई है। संक्रमित सभी लोगों को उपचार के लिए एमटीएच अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी ली जा रही है। इसके साथ भोई मोहल्ले से सटी कॉलोनियों में जांच के लिए टीम भेजी जा चुकी है।

यहां पहली बार पहुंचा कोरोना संक्रमण
स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, छाेटी ग्वालटोली में भी कोरोना के 6 नए मरीज मिले। वहीं, कनाड़िया, दामोदर नगर, ईश्वर नगर, लिंबोदी की शिवधाम कॉलोनी, नंद बाग कॉलोनी, बाणगंगा का धोबी मोहल्ला, किशनगंज महू और ब्रजेश्वरी एनेक्स ऐसे नए क्षेत्र हैं जहां कोरोना का संक्रमण पहली बार पहुंचा है। इसके अलावा राजरानी नगर, साकेत नगर, नगीन नगर, काछी मोहल्ला, छावनी सहित शहर के अनेक क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिलने का सिलसिला जारी है।

5 हजार के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या
सोमवार रात आई रिपोर्ट में 78 नए मरीज मिले। शहर में मरीजों की संख्या 4954 पर पहुंच गई है। हालांकि, 3838 मरीज ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में 867 मरीजों का उपचार कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है। जिले में अब तक 94545 सैंपलों की कोरोना जांच की जा चुकी है।

0 Response to "इंदौर में कोरोना / एक ही परिवार के 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, हातोद का भोई मोहल्ला सील"

Post a Comment


INSTALL OUR ANDROID APP

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post