-->
Meerut महिला संगीत के बीच घुसकर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसके पिता को मौत के घाट उतारा, भाई काे भी गाेली मारी

Meerut महिला संगीत के बीच घुसकर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसके पिता को मौत के घाट उतारा, भाई काे भी गाेली मारी


  • घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम
  • सोमवार को आनी थी युवती की बारात
  • वारदात ते बाद से हत्यारोपी है फरार

मेरठ ( Meerut News ) एकतरफा प्रेम में सिरफिरें आशिक ने प्रेमिका के घर में घुसकर गोलियां बरसाकर युवती और उसके पिता की ( Murder ) हत्या कर दी। जिस घर में चंद मिनट पहले ढोलक बज रही थी और मंगल गीत गाए जा रहे थे। इस घटना से वहां पर चीख-पुकार और मातम छा गया।

यह भी पढ़ें: UP Board Result 2020 10वीं में साहिल तो 12वीं में राखी बनी सहारनपुर टॉपर

घटना थाना टीपीनगर क्षेत्र के शिवपुरम की है। शनिवार देर रात एक सिरफिरे आशिक ने युवती और उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। युवती की सोमवार को बारात आने वाली थी। युवती के भाई को भी गोली लगी और वह भी घायल हो गया है। परिजनों में इस घटना के बाद कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी युवक फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: कपड़ों की फेरी लगाने वाले के बेटे ने किया जिला टॉप

शिवपुरम में राजकुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। सोमवार को राजकुमार की बेटी आंचल की बारात आनी थी। शनिवार देर रात महिला संगीत चल रहा था। इसी दाैरान सामने रहने वाला युवक सागर तमंचा लेकर वहां पहुंचा और युवती को गोली मार दी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बचाव में आए युवती के पिता को भी सागर ने गोली मार दी और वहां से भाग निकला। आंचल और राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। एक गोली युवती के भाई को भी लगी है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Meerut अंशु ने हाईस्कूल में किया जनपद टॉप, आयुषी ने इंटर में मारी बाजी

सूचना मिलते ही टीपीनगर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह सामने आ रहा है कि सागर युवती से एकतरफा प्रेम करता था। युवती की शादी दूसरी जगह होती देख उसने पहले युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और बचाव में आए पिता को भी गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: तेल की बढ़ती कीमतों पर सपाईयों ने भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विराेध

पुलिस सागर की तलाश कर रही है। पल भर में ही हंसी खुशी का माहौल मातम में बदल गया। इस बारे में एसपी सिटी डॉक्टर एएन सिंह ने बताया कि हत्यारोपी युवक की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। बताया जा रहा है कि युवक ने युवती और उसके पिता को गोली मारी है। पुलिस अपनी जांच कर रही है।

0 Response to "Meerut महिला संगीत के बीच घुसकर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसके पिता को मौत के घाट उतारा, भाई काे भी गाेली मारी"

Post a Comment

Slider Post