-->
आज है रंगों के त्योहार राष्ट्रपति-पीएम ने दीं शुभकामनाएं

आज है रंगों के त्योहार राष्ट्रपति-पीएम ने दीं शुभकामनाएं



देश में गुरुवार को रंगों का त्योहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है।


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं हैं।


पुलवामा हमले के चलते ममता बनर्जी ने लिया होली न मनाने का फैसला।


नई दिल्ली। देश में गुरुवार को रंगों का त्योहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर सबको बधाई दीं। राष्ट्रपति ने लिखा कि 'होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो।’

 

 

President of India

@rashtrapatibhvn

होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो — राष्ट्रपति कोविन्द

9,595

7:16 पूर्वाह्न - 21 मार्च 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता


1,714 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

वहीं पीएम मोदी ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी। पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि 'होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे'। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं। उपराष्ट्रपति ने कहा कि देश में रंगों का त्योहार होली पूरे उत्साह और हर्षोल्लास से मनाया जाता है। यह अच्छाई की बुराई पर जीत का त्योहार है। उपराष्ट्रपति ने कहा कि यह खुशी, सौहार्द और मिलन का पर्व है।

 

Twitter पर छबि देखें

Chowkidar Narendra Modi

@narendramodi

होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे।

राहुल गांधी ने दी बधाई

राहुल गांधी ने भी देशवासियों को होली की बधाई दी है। होली की शुभकामनाएं देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा 'आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं'।

 

 

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।

होली का यह त्यौहार आपके जीवन को खुशीयो के रंग से सराबोर कर दे , मेरी ईश्वर से यही कामना है।#HappyHoli

16 हज़ार

8:18 पूर्वाह्न - 21 मार्च 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता


5,773 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पुलवामा हमले के चलते होली न मनाने का फैसला किया है। ममता बनर्जी ने ट्वीट कर देशवासियों को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि होली का यह पावन पर्व सभी के जीवन को रंगों और खुशियों से भर दे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि पुलवामा हमले में जवानों की शहादत के चलते उन्होंने इस बार होली न मनाने का फैसला लिया है।

0 Response to "आज है रंगों के त्योहार राष्ट्रपति-पीएम ने दीं शुभकामनाएं"

Post a Comment

Slider Post