-->
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों का ऐलान, थोड़ी देर में जारी हो सकती है पहली लिस्ट

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों का ऐलान, थोड़ी देर में जारी हो सकती है पहली लिस्ट


करीब 250 उम्मीदवारों की लिस्ट का ऐलान संभव


लंबे इंतजार और मैराथन बैठक के बाद सूची जारी


भाजपा मुख्यालय में जेपी नड्डा जारी करेंगे सूची


नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों का ऐलान होगा। थोड़ी देर में पार्टी पहली सूची जारी कर सकती है। लंबे इंतजार और महामंथन के बाद होली के शुभ अवसर पर भाजपा गुरुवार को 250 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी। जेपी नड्डा भाजपा मुख्यालय से पहली सूची जारी करेंगे। इसमें उत्तर प्रदेश के 37, महाराष्ट्र के 21 और बिहार के 5 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भी शामिल हो सकता है।


इन नेताओं को टिकट मिलना तय

सूत्रों के हवाले से खबर है कि वाराणसी से पीएम मोदी चुनाव लड़ेंगे। जबकि अमेठी से स्मृति ईरानी को टिकट दिया जाएगा। वहीं राजनाथ सिंह लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे और गौतमबुद्ध नगर से महेश शर्मा पर ही पार्टी भरोसा जताएगी। नागपुर से नितिन गडकरी चुनाव लड़ेंगे वीके सिंह गाजियाबाद से चुनावी मैदान में होंगे।

 

चुनाव समिति की अगली बैठक 22 मार्च को

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक 22 मार्च को होगी। बुधवार को हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल रहे। बैठक में उत्तर प्रदेश के अलावा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, बिहार व अन्य राज्यों की सीटों और उम्मीदवारों को लेकर चर्चा हुई है।

 

छत्तीसगढ़ में सासंदों के काटे जाएंगे टिकट

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव से पूर्व सीएम रमन सिंह को टिकट दिया जा सकता है। वर्तमान में इस सीट से रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह सांसद हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक छत्तीसगढ़ के अलावा देश भर के कई सांसदों के टिकट काटे जाने की संभावना है। साथ ही ये भी खबर है कि कई विधायकों को भी टिकट दिए जाएंगे।

0 Response to "लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों का ऐलान, थोड़ी देर में जारी हो सकती है पहली लिस्ट"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post