-->
भिंड / मुंबई से प्रेमी की तलाश में गोहद आई युवती, पुलिस बोली- दोनों की चल रही सामाजिक पंचायत

भिंड / मुंबई से प्रेमी की तलाश में गोहद आई युवती, पुलिस बोली- दोनों की चल रही सामाजिक पंचायत



भिंड। बई से एक युवती अपने प्रेमी की तलाश में सोमवार को गोहद आई, उसके प्रेमी की शादी की तैयारियां चल रही थीं लेकिन अचानक पुलिस के साथ युवती को देख परिवार वालों के होश उड़ गए। बाद में मामला सामाजिक पंचायत में आ गया। वहीं पुलिस भी इस मामले से कुछ समय के लिए दूर हट गई हैं। 

बताया जा रहा है कि मुंबई निवासी मेमन आयशा एक हेयर सैलून पर काम करती थी। यहां गोहद का इमरान खान भी काम करता था। कुछ समय बाद दोनों के बीच प्यार मोहब्बत हो गया। यह बात उनके परिजन को भी पता चल गई। दोनों शादी के लिए तैयार हो गए। 20 फरवरी, बुधवार को कोर्ट मैरिज करने की सहमति हो गई। लेकिन इमरान ने आधारकार्ड गुम होने का बहाना बना दिया। ऐसे में कोर्ट मैरिज की तारीख 25 फरवरी, सोमवार को तय हो गई। वहीं इमरान 22 फरवरी को मुंबई से चुपचाप निकल आया। जब प्रेमिका को पता चला तो वो अपने प्रेमी की तलाश में मुंबई से गोहद आ गई। 

मेमन आइशा ने बताया अब में कही की नहीं रही मेरे घरवालों ने मुझसे सारे रिश्ते ताेड़ दिए हैं। मुंबई का इमरान गोहद में सोनू के नाम से जाना जाता है और गोहद के रेनी की टंकी के पास निवास करता है। 27 फरवरी को उसकी शादी होने वाली है। वहीं सोमवार को अचानक आयशा के पुलिस के साथ उसके घर पहुंचने पर इमरान और उसके घर वालों के होश उड़ गए। गोहद थाना प्रभारी रमेश शाक्य के मुताबिक अब मामला उनकी सामाजिक पंचायत में चल रहा है। 

0 Response to "भिंड / मुंबई से प्रेमी की तलाश में गोहद आई युवती, पुलिस बोली- दोनों की चल रही सामाजिक पंचायत"

Post a Comment

Slider Post