-->
हादसा / नरेंद्र सिंह के काफिले में शामिल वाहन टकराए, नायब तहसीलदार का हाथ टूटा, एसडीएम के दांत

हादसा / नरेंद्र सिंह के काफिले में शामिल वाहन टकराए, नायब तहसीलदार का हाथ टूटा, एसडीएम के दांत



मुरैना। शहीदों के प्रतिमा अनावरण समारोह से लौटकर मुरैना की ओर आ रहे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले में शामिल प्रशासनिक अधिकारियों के दो वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में पाेरसा के नायब तहसीलदार राजकुमार नागौरिया का हाथ टूट गया। वहीं अंबाह एसडीएम नीरज शर्मा के मुंह में चोट लगी, उनके दांत टूट गए। 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पोरसा के पाय का पुरा व तरसमा गांव से शहीदों की प्रतिमाओं का अनावरण कर रविवार की शाम मुरैना लौट रहे थे। चोरपुरा गांव के पास केंद्रीय मंत्री तोमर के काफिले में शामिल पोरसा नायब तहसीलदार राजकुमार नागौरिया के वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिए। उनके पीछे चल रही एसडीएम नीरज शर्मा की गाड़ी पीछे से जा भिड़ी। तेज भिड़ंत में नायब तहसीलदार व एसडीएम जख्मी हो गए। हादसे के बाद दोनों अफसरों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है। हादसे में नायब तहसीलदार का जहां हाथ टूट गया। वहीं एसडीएम के दांत में चोट लगी है। 

केंद्रीय मंत्री तोमर सुरक्षित, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे : हादसे के वक्त केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का वाहन भी काफिले में शामिल था। लेकिन वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। वहीं हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती दोनों अफसरों को देखने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद सिंह तोमर, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों का हालचाल पूछा।

0 Response to "हादसा / नरेंद्र सिंह के काफिले में शामिल वाहन टकराए, नायब तहसीलदार का हाथ टूटा, एसडीएम के दांत"

Post a Comment

Slider Post