-->
मध्यप्रदेश / मुरैना में टोल प्लाजा फायरिंग मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे समेत दो दर्जन लोगों पर प्रकरण

मध्यप्रदेश / मुरैना में टोल प्लाजा फायरिंग मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे समेत दो दर्जन लोगों पर प्रकरण





एक राहगीर ने 24 घंटे बाद टोल प्लाजा के मैनेजर समेत 3 पर एफआईआर 


मुरैना. जिले में आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा में दो दिन पूर्व ओवरलोड ट्रकों को निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से की गयी, फायरिंग मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार, पहले सुमावली क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह कंसाना के पुत्र राहुल कंसाना सहित करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया। फिर इसके बाद एक राहगीर की शिकायत पर पुलिस ने टोलप्लाजा के मैनेजर भगवान सिंह सिकरवार सहित तीन लोगों पर भी मामला दर्ज किया है।

राहगीर छोटू ने रिपोर्ट में रिपोर्ट में लिखवाया है कि वह बानमोर से मुरैना आ रहा था, उसी दौरान जब वह टोल से निकल रहा था उसी समय आरोपियों की गोली लगने से घायल हो गया था। जबकि घटना के दिन ही टोल प्लाजा के मैनेजर भगवान सिंह सिकरवार की रिपोर्ट पर से पुलिस ने विधायक पुत्र सहित करीब दी दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। मेनेजर ने रिपोर्ट में कहा था कि विधायक पुत्र राहुल कंसाना ने घटना के दिन उन्हें फोन पर धमकी दी थी कि उसके अवैध रेत से भरे ओवरलोड ट्रक को टोल से निकलने दें।

क्या हुआ था उस दिन : इस पर जब ट्रक को निकलने नही दिया तो वह आने साथियों के साथ टोल आये और उन्होंने जमकर वहां तोड़फोड़ की ओर जमकर फायरिंग की। जबकि विधायक ऐदल सिंह कंसाना ने कहा है कि इस घटना में उनके पुत्र के खिलाफ दर्ज मामला झूठा है और उनकी छवि खराब करने के लिये पुलिस से दर्ज किया है और मामले की जानकारी उन्होंने पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को दे दी थी। उन्होंने मामले की जांच करने की भी मांग की है।

विधायक का बेटा फरार: यहां बता दें कि शनिवार-रविवार की रात टोल टैक्स पर अपने 15-20 साथियों के साथ 25-30 राउंड फायर करने वाला सुमावली विधायक ऐदल सिंह कंषाना का बेटा राहुल अभी फरार है। हालांकि एसपी रियाज इकबाल का दावा है कि हम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे। 

0 Response to "मध्यप्रदेश / मुरैना में टोल प्लाजा फायरिंग मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे समेत दो दर्जन लोगों पर प्रकरण "

Post a Comment

Slider Post