-->
दिग्विजय के परिवार से कमलनाथ पर हमला, कहा- भाषण ना पढ़ पाने वालों को मंत्री बनाना शर्मनाक

दिग्विजय के परिवार से कमलनाथ पर हमला, कहा- भाषण ना पढ़ पाने वालों को मंत्री बनाना शर्मनाक



मध्यप्रदेश के कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना शर्मा सिंह ने अपनी ही पार्टी की कमलनाथ सरकार पर कटाक्ष किया है.

    


मध्यप्रदेश के कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना शर्मा सिंह ने अपनी ही पार्टी की कमलनाथ सरकार पर कटाक्ष किया है. रुबीना ने ट्विट कर कहा कि कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है.

आगे उन्होंने अपने पति को टैग करते हुए लिखा कि इस तरह के लोगों को आपके ऊपर तरजीह दे कर मंत्री बनाया गया है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी स्पीच पूरी नहीं पढ़ पाईं और बीच में ही उन्होंने कलेक्टर से उसे पढ़ने को कहा.


हालांकि पूरा संदेश न पढ़ पाने को लेकर इमरती देवी से बात की गई तो उन्होने कहा, 'दो दिन से मेरी तबीयत खराब है, आप जाकर गुलाटी डॉक्टर से पूछिए.' जब इमरती देवी से सवाल किया गया कि 4 लाइन जो आपने पढ़ी है उसमें भी उच्चारण की 8 गलतियां हैं, तो इमरती देवी ने जवाब दिया, 'चलो हो जाती है कभी-कभी.. कलेक्टर साहब ने तो सही पढ़ दिया.'

वैसे दिग्गविजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने चुनावों से पहले ही कांग्रेस पार्टी फिर से ज्वाइन की थी. इस पहले वो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. चुनाव परिणाम के आने के साथ ही लक्ष्मण सिंह को मंत्री पद के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था.

0 Response to "दिग्विजय के परिवार से कमलनाथ पर हमला, कहा- भाषण ना पढ़ पाने वालों को मंत्री बनाना शर्मनाक"

Post a Comment

Slider Post